Anupama Latest Epiosde: अनुज ने छोड़ा अनुपमा का साथ, छोटी अनु भी हुई अपनी मम्मी के खिलाफ

Anupama Latest Epiosde: इन दिनों स्टार प्लस शो 'अनुपमा' में काफी ड्रामा देखने को मिल रहा है। शो में आए दिन नए-नए ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं। आइए आपको बताते हैं अपकमिंग एपिसोड में क्या होने वाला है।

Ruchi Jha
Published on: 17 July 2023 7:05 AM GMT (Updated on: 17 July 2023 12:46 PM GMT)
Anupama Latest Epiosde: अनुज ने छोड़ा अनुपमा का साथ, छोटी अनु भी हुई अपनी मम्मी के खिलाफ
X
Anupama Latest Episode (Image Credit: Instagram)

Anupama Latest Epiosde: स्टार प्लस का फेमस शो 'अनुपम' का ट्रैक इन दिनों काफी मजेदार हो गया है। फैंस को जहां इस बात की खुशी है कि एक बार फिर अनुज-अनुपमा एक हो गए तो वहीं कुछ फैंस को अनुपमा के अमेरिका ना जाने का दुख है। आइए आपको बताते हैं अपकमिंग एपिसोड में क्या-क्या होने वाला है।

अनुपमा को पड़ा जोरदार थप्पड़

अनुपमा ने जो किया अपनी ममता के कारण किया, लेकिन गुरू मां के साथ भी बहुत गलत हुआ है। गुरू मां ने अनुपमा में काफी मेहनत और पैसा लगाया था, जो अनुपमा के अमेरिका ना जाने के कारण बर्बाद हो गया। ऐसे में गुरू मां गुस्सा होना बनता है, लेकिन ये गुस्सा अनुपमा को किस तरह से तबाह करेगा यह कोई नहीं जानता है। फिलहाल, तो गुरू मां कपाड़िया हाउस पहुंच गई है। अनुपमा को चेतावनी देने। अब ऐसे में जब अनुपमा गुरू मां से माफी मांगेगी, तो माफी के बदले थप्पड़ मिलेगा और यह भी कहा जाएगा कि अब उसकी जिंदगी बर्बाद होने वाली है। अब देखना यह होगा कि मालती देवी अनुपमा की जिंदगी में और क्या-क्या मुश्किलें लेकर आती है।

अधिक-बरखा का होगा पर्दाफाश

इस वक्त अनुपमा के वापस आने से जो सबसे ज्यादा परेशान और डरा हुआ है, वो अधिक और बरखा है। दोनों ने अनुज के बिजनेस में काफी नुकसान किया है। ऐसे में अब जब अनुपमा-अनुज अपने घर में वापस आ गए हैं, तो बहुत जल्द इन दोनों के झूठ का भी खुलासा हो जाएगा। वैसे भी पाखी पहले से दोनों के पीछे पड़ी हुई है, लेकिन देखना यह होगा कि जब पाखी के पति पर मुसीबत आएगी, तो क्या वो उसका साथ देगी या फिर अनुज के सामने उसके सभी राज खोलकर रख देगी, लेकिन अगर ऐसा होगा तो पाखी और अधिक का रिश्ता हमेशा के लिए खराब हो जाएगा।

अनुज-छोटी अनु छोड़ देंगे अनुपमा का साथ?

आने वाले एपिसोड की बात करें, तो बहुत जल्द हो सकता है कि छोटी अनु के सामने भी यह बात आ जाएगी कि उसकी मां की जान अनुपमा को बचाने के कारण गई थी। अब ऐसे में क्या छोटी अनु अनुपमा से नफरत करने लगेगी? अगर ऐसा होगा तो अनुपमा के लिए ये काफी गलत होगा, क्योंकि जिसके लिए उसने अपने सपनों को छोड़ दिया वही उससे नफरत करने लगेगी। ऐसे में देखना यह भी दिलचस्प होगा कि क्या अनुज ऐसे समय पर अनुपमा का साथ देगा?

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story