Anupama Latest Episode: अनुपमा की डांस एकेडमी पर लगा ताला, अब मालती देवी चलेगी बड़ी चाल

Anupama Latest Episode: स्टार प्लस शो 'अनुपमा' में इन दिनों काफी ड्रामा चल रहा है। अनुपमा अमेरिका नहीं जा पाई और अब इस बात का दर्द मालती देवी को अंदर ही अंदर खाए जा रहा है। आइए आपको बताते हैं आने वाले एपिसोड में क्या होने वाला है।

Ruchi Jha
Published on: 21 July 2023 8:18 AM GMT
Anupama Latest Episode: अनुपमा की डांस एकेडमी पर लगा ताला, अब मालती देवी चलेगी बड़ी चाल
X
Anupama Latest Episode (Image Credit: Instagram)

Anupama Latest Episode: स्टार प्लस शो 'अनुपमा' में इन दिनों कई ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं। पहले माया इस दुनिया को अलविदा कहकर चली गई और फिर वापस आ गई ताकि अनुपमा को अमेरिका जाने से रोक सके। हालांकि, डिंपल और बरखा को छोड़कर माया की इस बात पर सभी ने विश्वास किया है। आइए आपको बताते हैं आने वाले एपिसोड में क्या होने वाला है?

डिंपल ने की अपनी हद पार

एक तरह से देखा जाए तो जो अनुपमा ने जो डिंपल के लिए किया वो दुनिया में किसी के बस की बात नहीं होती है। एक ऐसी लड़की जिसका रेप हुआ हो, जिसके घरवालों ने उसे निकाल दिया हो, रेप के बाद जिसका पति उसे छोड़ गया हो और इन सब के बाद भी जिसने उसको अपने घर में रहने की जगह दी हो, लेकिन बदले में डिंपल क्या कर रही है? सिर्फ और सिर्फ धोखा, जी हां...डिंपल ने तो जैसे ठान ली है कि अनुपमा ने जो उसकी मदद की थी, उसका बदला वो उसको बर्बाद होते हुए देखकर लेगी। तभी तो डिंपल ने न्यूज में यह खबर दे दी कि अनुपमा ने मालती देवी का नुकसान किया है और अब मालती देवी अनुपमा पर मुकदमा करेगी।

अनुपमा की डांस एकेडमी पर लगा ताला

आपने वो कहावत तो सुनी होगी! 'जैसे को तैसा' डिंपल के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ है। अनुपमा के बारे में न्यूज देकर डिंपल बहुत खुश हो रही थी कि उसने सच बोला है, लेकिन इस सच का असर उस पर पड़ा है। जी हां...मालती देवी ने अनुपमा की डांस एकेडमी में ताला लगवा दिया है और इसका नुकसान केवल समर और डिंपल को हुआ है, क्योंकि उस एकेडमी को वही दोनों चला रहे थे, लेकिन अब इस बात को दोष भी डिंपल अनुपमा को देगी। हालांकि, हैरानी इस बात की है कि समर डिंपल को कुछ बोल क्यों नहीं रहा है।

मालती देवी से अनुपमा ने मांगी माफी

वैसे माफी तो अनुपमा मालती देवी से कई बार मांग चुकी है। मालती देवी का थप्पड़ भी अनुपमा खा चुकी है, लेकिन एकेडमी में ताला लगने के बाद एक बार फिर अनुपमा मालती देवी से माफी मांगने जाती है और मालती देवी अनुपमा के सामने एस शर्त रखती है।

डांस करने की और वो आइटम सॉन्ग पर, लेकिन देखना अब यह होगा कि क्या मालती देवी अनुपमा को माफ कर पाएगी, क्योंकि कहीं ना कहीं मालती देवी भी एक मां है, तो क्या वो अनुपमा की ममता को समझ पाएगी या फिर अपने नुकसान का बदला अनुपमा से लेकर मानेगी। यह तो आने वाले एपिसोड में पता चलेगा।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story