Anupama Latest Episode: अनुपमा की खुशियों की दुश्मन बनी मालती देवी, अब शो में आएगा नया ट्विस्ट

Anupama Latest Episode: इन दिनों स्टार प्लस शो 'अनुपमा' में काफी ड्रामा देखने को मिल रहा है। मालती देवी अनुपमा की खुशियों की दुश्मन बन बैठी है और अपना बदला लेने के लिए हर हद पार करने को तैयार है।

Ruchi Jha
Published on: 24 July 2023 10:10 AM GMT
Anupama Latest Episode: अनुपमा की खुशियों की दुश्मन बनी मालती देवी, अब शो में आएगा नया ट्विस्ट
X
Anupama Latest Episode (Image Credit: Instagram)

Anupama Latest Episode: इन दिनों स्टार प्लस का शो 'अनुपमा' टीआरपी में सबसे आगे है। शो में आए दिन कोई ना कोई नया ड्रामा देखने को मिलता है। वहीं, मालती देवी की बात करें तो वह इस समय हर हालत में अनुपमा और उसकी खुशियों का बर्बाद करना चाहती है और अगर अनुपमा की डिंपल जैसी बहू हो तो फिर दुश्मन की क्या जरुरत है किसी को? आइए आपको बताते हैं आने वाले एपिसोड में क्या होने वाला है।

समर को लेकर परेशान है अनुपमा

शो में चल रहे ट्रैक की बात करें, तो फिलहाल अनुपमा समर को लेकर काफी ज्यादा परेशान है। अनुपमा ने समर को लेकर एक सपना देखा है, जिसमें समर की मौत हो जाती है। ऐसे में अब अनुपमा को भी यही डर है कि मालती देवी उससे बदला लेने के लिए उसके बच्चों को परेशान ना करे और सिर्फ मालती देवी ही नहीं बल्कि बा और वनराज को भी इसी बात का डर है। क्योंकि मालती देवी अनुपमा की डांस एकेडमी को तो पहले ही बंद करवा चुकी है।

समर को किया गया ब्लैकलिस्ट

इन दिनों शो में मालती देवी अनुपमा से बदला लेने के लिए हर कोशिश कर रही है। मालती देवी अपने गुस्से में इतना पागल हो चुकी है कि वह खुद भी नहीं जानती कि वह क्या रही है। बदला अनुपमा से लेने की जगह वह अनुपमा परिवार को परेशान कर रही है, क्योंकि मालती देवी जानती है कि अनुपमा की जान उसके परिवार में बसती है। ऐसे में अब मालती देवी ने समर को हर जगह से ब्लैकलिस्ट करवा दिया है। ताकि वह उसे अपने साथ काम करने पर मजबूर कर सके और ऐसा ही हुआ। डिंपल ने समर को मालती देवी के साथ काम करने के लिए मना लिया। लेकिन अब देखना यह होगा कि जब यह बात अनुपमा को पता चलेगी तो क्या होगा?

डिंपल का चेहरा आएगा अनुज के सामने

डिंपल का चेहरा अब तक सबके सामने आ चुका है, लेकिन अनुज अभी तक इस नई डिंपल से वाकिफ नहीं है, लेकिन अब बहुत जल्द अनुज के सामने भी डिंपल का असली चेहरा आ जाएगा। हालांकि, अनुज पहले से ही डिंपल पर काफी गुस्सा है, क्योंकि उसने अनुपमा के बारे में मीडिया में बात की थी और अब मालती देवी के साथ हाथ मिलाकर डिंपल ने और भी बड़ा कांड कर दिया है। ऐसे में जब यह बात घरवालों के सामने आएगी कि डिंपल ने मालती देवी के साथ दोस्ती कि है, तो जाहिर है सब डिंपल पर गुस्सा होंगे और ऐसे में डिंपल भी जवाब देने में पीछे कैसे हट सकती है।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story