Anupama Latest Episode: शाह हाउस में काव्या का रहना मुश्किल करेगी बा, वनराज देगा तलाक, शो में आएगा नया ट्विस्ट

Anupama Latest Episode: स्टार प्लस शो अनुपमा में इन दिनों काफी ड्रामा देखने को मिल रहा है। शो में हर रोज कोई ना कोई नया ट्विस्ट देखने को मिलता है। आइए आपको बताते हैं आने वाले एपिसोड में क्या होने वाला है।

Ruchi Jha
Published on: 30 July 2023 8:38 AM GMT
Anupama Latest Episode: शाह हाउस में काव्या का रहना मुश्किल करेगी बा, वनराज देगा तलाक, शो में आएगा नया ट्विस्ट
X
Anupama Latest Episode (Image Credit: Instagram)

Anupama Latest Episode: स्टार प्लस शो 'अनुपमा' में इन दिनों कई ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं। पहले तो अनुपमा ने अमेरिका जाने से मना कर दिया और फिर मालती देवी ने अनुपमा से बदला लेने की ठान ली है, जिसमें अनुपमा की बहू डिंपल मालती देवी का पूरा-पूरा साथ दे रही है। इस बीच काव्या का राज भी सामने आ चुका है। आइए आपको बताते हैं आने वाले एपिसोड में और क्या-क्या ट्विस्ट आने वाले हैं।

काव्या ने अनुपमा को बताया अपना सच

शाह हाउस में सभी बहुत खुश थे कि काव्या मां बनने वाली है और इस खुशी के कारण वनराज और काव्या के बीच का रिश्ता भी ठीक होने लगा था, लेकिन अब नया ड्रामा शुरू हो गया है। जी हां...अब पता चला है कि काव्या वनराज की नहीं बल्कि अनिरुद्ध के बच्चे की मां बनने वाली है और यह सच काव्या अनुपमा को बताती है, वो अनुपमा जिसने कभी किसी को धोखा नहीं दिया। ऐसे में अब काव्या क्या करेगी और क्या हमेशा सच्चाई का साथ देने वाली अनुपमा काव्या के इस सच को परिवार वालों के सामने ला पाएगी?

काव्या को तलाक देगा वनराज

जब ये बात काव्या ने अनुपमा को बताई तब इसे वनराज ने भी सुन लिया। अब ऐसे में देखना यह होगा कि क्या वनराज काव्या के इस बच्चे को अपना नाम देगा या फिर काव्या को घर से बाहर निकाल देगा और उसे तलाक दे देगा। वैसे एक तरह से देखा जाए तो वनराज के साथ वही हुआ है, जो उसने अनुपमा के साथ किया था। ऐसे में अब यह बहुत बड़ा सवाल बन गया है कि क्या वनराज काव्या की इस गलती को माफ करेगा?

शो में आएगा नया ट्विस्ट

इस मालती देवी की कहानी भी नया मोड़ ले रही है। जी हां...मालती देवी को अपना अतीत अब याद आ रहा है कि कैसे उसने अपने सपनों के लिए अपनी ममता को पीछे छोड़ दिया था। लेकिन ट्विस्ट तो यह है कि क्या मालती देवी का वो बच्चा अनुज कपाड़िया है?

जी हां...रिपोर्ट्स और शो में चल रहे ट्रैक के अनुसार, तो यही लगता है कि मालती देवी का वो बच्चा जिसे उसने अपने सपनों के लिए छोड़ दिया था, वो कोई और नहीं बल्कि अनुज कपाड़िया है। ऐसे में देखा जाए तो शो में आगे काफी बड़ा ट्विस्ट आने वाला है।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story