Anupama Latest Episode: अनुपमा-अनुज के रिश्ते की दुश्मन बनी मालती देवी, शो में आने वाला है नया ट्विस्ट

Anupama Latest Episode: स्टार प्लस का फेमस शो 'अनुपमा' इन दिनों काफी चर्चा में है। शो में आए दिन नए-नए ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं। आइए आपको बताते हैं अपकमिंग एपिसोड में क्या होने वाला है।

Ruchi Jha
Published on: 3 Aug 2023 5:20 AM GMT
Anupama Latest Episode: अनुपमा-अनुज के रिश्ते की दुश्मन बनी मालती देवी, शो में आने वाला है नया ट्विस्ट
X
Anupama Latest Episode (Image Credit: Instagram)

Anupama Latest Episode: स्टार प्लस शो 'अनुपमा' में आए दिन चर्चा में रहता है। शो में लगातार ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं। पहले काव्या की प्रेग्नेंसी को लेकर बवाल हुआ और अब अंकुश का एक बेटा भी सामने आ गया है, जिसे लेकर बरखा काफी ज्यादा परेशान है। आइए आपको बताते हैं अपकमिंग एपिसोड में और क्या-क्या ट्विस्ट देखने को मिलने वाले हैं।

अंकुश अपने बेटे को लाया कपाड़िया हाउस

जहां काव्या की गोद भराई का पार्टी चल रही थी, तो वहीं अंकुश अपने बेटे को लेकर कपाड़िया हाउस आ गया है, जिसे बरखा रखने के लिए तैयार नहीं है। बरखा का रो-रो कर बुरा हाल है और ऐसे में अनुज-अनुपमा भी कुछ नहीं बोल रहे हैं। वैसे एक तरह से देखा जाए तो बरखा मैडम के साथ सही हो रहा है। हमेशा पैसा-पैसा और बस पैसा। पैसों के लिए बरखा किसी भी हद तक चली जाती है और आज जब खुद पर बात आई है, तो ये हाल है। वैसे आपको बता दें कि कपाड़िया हाउस में नया ड्रामा शुरू हो जाएगा। अनुज अपने भाई के बच्चे को घर में रहने देगा और अनुपमा भी अनुज का साथ देगी। ऐसे में अब बरखा के बुरे दिन शुरू हो गए हैं।

वनराज नहीं अपनाएगा काव्या का बच्चा

काव्या जान गई है कि वनराज को पता चल गया है कि वो बच्चा उसका नहीं है। ऐसे में काव्या की हालत तो बहुत ज्यादा खराब है और वो बस इंतजार कर रही हैं वनराज के जवाब का। ऐसे में बरखा के साथ जो हुआ उस पर वनराज अपनी राय देता है और कहता है कि पार्टनर का धोखा अपना लिया, लेकिन उस धोखे की निशानी को नहीं अपनाया जा सकता है। ऐसे में काव्या बहुत परेशान है कि अब उसके और उसके बच्चे के साथ क्या होगा?

मालती देवी चलेगी नई चाल

वहीं दूसरी तरफ डिंपल मालती देवी को सभी खबर दे रही है। ऐसे में मालती देवी अनुपमा को परेशान करने के लिए बहुत जल्द एक बड़ी चाल चलेगी। लेकिन जब मालती देवी को ये पता चलेगा कि अनुज उसका बेटा है, तो क्या वो अनुपमा से बदला ले पाएगी या फिर अनुपमा को अनुज से दूर कर देगी।

खैर, अभी ड्रामा खत्म नहीं हुआ है। जैसे ही कपाड़िया हाउस में बरखा का ड्रामा शांत होगा, तभी मालती देवी अपनी चाल चलना शुरू करेगी। लेकिन एक बात तो तय है कि डिंपल जो कर रही है, उसे उसका भारी नुकसान उठाना पड़ेगा।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story