Anupama Latest Episode: मालती देवी को अनुपमा ने लगाई लताड़, मां से पंगा लेना गुरू मां को पड़ा भारी

Anupama Latest Episode 7 August 2023: स्टार प्लस शो 'अनुपमा' इन दिनों काफी चर्चा में है। शो में आए दिन नए-नए ट्विस्ट देखने को मिलते रहते हैं। आइए आपको बताते हैं अपकमिंग शो में क्या-क्या होने वाला है।

Ruchi Jha
Published on: 6 Aug 2023 2:10 AM GMT
Anupama Latest Episode: मालती देवी को अनुपमा ने लगाई लताड़, मां से पंगा लेना गुरू मां को पड़ा भारी
X
Anupama Latest Episode 7 August 2023 (Image Credit: Instagram)

Anupama Latest Episode 7 August 2023: स्टार प्लस शो 'अनुपमा' में ट्विस्ट और ड्रामा खत्म होने का नाम नहीं लेता है। एक तमाशा खत्म हुआ की दूसरा शुरू हो जाता है। अब आप खुद देखिए अभी माया का चैप्टर खत्म हुआ था, तो मालती देवी ने बवाल खड़ा कर दिया और फिर काव्या का सच भी सामने आकर खड़ा हो गया। खैर, अब सीरियल में ड्रामा नहीं होगा तो क्या होगा? आइए आपको बताते हैं आने वाले एपिसोड में और क्या-क्या ट्विस्ट देखने को मिलने वाले हैं।

अनुज ने किया अनुपमा से सवाल

इस वक्त वनराज काफी ज्यादा टूटा हुआ है, क्योंकि उसकी पत्नी ने उसे धोखा दिया है और किसी और के बच्चे को उसका बच्चा बता रही थी। ऐसे में वनराज अनुपमा के पास जाता है और उसके साथ अपना दर्द बांटने की कोशिश करता है, लेकिन इस सब के बीच अनुज के मन में सवाल है कि आखिर उसकी अनुपमा उससे क्या छुपा रही है? लेकिन काव्या और वनराज दोनों ने अनुपमा को यह सच बताने से मना किया है, तो क्या इस वजह से अनुपमा-अनुज के रिश्ते में शक पैदा होगा? जी हां...काव्या के कारण फिर अनुज-अनुपमा के रिश्ते में दरार आएगी, लेकिन काव्या खुद बाद में अनुज का बता देगी जिससे सब साफ हो जाएगा।

मालती देवी को अनुपमा ने लगाई लताड़

मालती देवी हर हालत में अपना बदला लेना चाहती है और ऐसे में वह अनुपमा के बच्चों पर वार कर रही है। आपने तो सुना होगा कि मां अपने बच्चों के लिए भगवान से भी लड़ जाती है। इस वक्त अनुपमा का भी यही हाल है। जब तक मालती देवी अनुपमा को परेशान कर रही थी। अनुपमा चुप थी, उसने कुछ नहीं कहा, लेकिन अब मालती देवी छोटी तक पहुंच गई है, जिसके बाद अनुपमा का गुस्सा सातवें आसमान पर है और ऐसे में वह मालती देवी को चेतावनी देगी कि उसके बच्चों से दूर रहे वरना वो क्या करेगी उसे खुद नहीं पता।

वनराज देगा काव्या को तलाक

इन दिनों वनराज और काव्या के बीच का रिश्ता काफी ज्यादा उलझा हुआ है। एक तरफ काव्या परेशान है रो रही है कि वह वनराज से कैसे बात करे, उसे कैसे समझाए और दूसरी तरफ वनराज पूरी तरह से टूट गया है कि उसकी पत्नी ने उसे धोखा दिया है।

अब आने वाले एपिसोड में शाह हाउस में भी सभी को काव्या के सच के बारे में पता चल जाएगा और ऐसे में बा का क्या रिएक्शन होगा यह बताने की जरूरत नहीं है। लेकिन क्या वनराज काव्या को तलाक दे देगा? यह तो आने वाले एपिसोड में पता चलेगा।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story