Anupama Latest Episode: डिंपल को घर से बाहर करेगी अनुपमा, लेगी बड़ा फैसला

Anupama Latest Episode: स्टार प्लस शो 'अनुपमा' में इन दिनों काफी ड्रामा देखने को मिल रहा है। शो में लगातार ट्विस्ट आ रहे हैं। पहले काव्या का सच और फिर अब डिंपल का नया तमाशा। आइए आपको बताते हैं अपकमिंग एपिसोड में क्या होने वाला है।

Ruchi Jha
Published on: 9 Aug 2023 9:31 AM GMT
Anupama Latest Episode: डिंपल को घर से बाहर करेगी अनुपमा, लेगी बड़ा फैसला
X
Anupama Latest Episode (Image Credit: Instagram)

Anupama Latest Episode: स्टार प्लस शो 'अनुपमा' इन दिनों काफी चर्चा में है। शो में आए दिन कोई ना कोई ट्विस्ट देखने को मिल जाता है। जहां कुछ समय पहले काव्या की प्रेग्नेंसी को लेकर ट्विस्ट बना हुआ था, तो वहीं अब डिंपल ने शाह हाउस में नया तमाशा खड़ा कर दिया है। हालांकि, यह कोई नई बात तो नहीं है, लेकिन डिंपल का ये तमाशा इस बार नई मुसीबत खड़ी करने वाला है। आइए आपको बताते हैं शो में आगे क्या होने वाला है।

अनुपमा ने ठिकाने लगाए मालती देवी के होश

मालती देवी पिछले काफी समय से उछल रही थी। अपने पद का मालती देवी गलत इस्तेमाल कर रही थी। अनुपमा से बदला लेने के लिए वो किसी भी हद तक जाने के लिए तैयार हो गई है, लेकिन बाद जब तक अनुपमा पर थी तब तक तो फिर भी ठीक था, लेकिन अब मालती देवी छोटी अनु तक पहुंच गई है और उसके मन में अनुपमा के खिलाफ नफरत भरने की कोशिश कर रही है। ऐसे में भला अनुपमा कैसे चुप रह सकती है। बस फिर क्या अनुपमा ने निकाल ली अपनी ममता की तलवार और कर दिया मालती देवी पर वार....अनुपमा ने मालती देवी को चेतावनी दे डाली है कि अगर बात उसके बच्चों पर आएगी, तो वो क्या कर जाएगी उसे खुद नहीं पता।

काव्या-वनराज के बीच बनी दूरियां

वनराज को जब से काव्या का सच पता चला है, वह काफी ज्यादा टूट गया है और काव्या से नफरत करने लगा है। हालांकि, उसने अभी तक काव्या के बारे में किसी को नहीं बताया है और बताना भी नहीं चाहता है। ऐसे में काव्या का बहुत बुरा हाल है, क्योंकि वनराज उसे उसकी जिंदगी से जाने भी नहीं दे रहा है और उससे ठीक तरह से बात भी नहीं कर रहा है। अब ऐसे में देखना यह होगा कि क्या बच्चा आने के बाद काव्या और वनराज के बीच जो दूरियां है वो खत्म हो जाएगी या फिर वनराज काव्या को अपनी जिंदगी से निकाल देगा।

डिंपल ने फिर किया तमाशा

डिंपल की बदतमीजी दिन-प्रतिदिन बढ़ती ही जा रही है। पहले दिन से डिंपल ने शाह हाउस में तमाशा लगाकर रखा हुआ है और अब मालती देवी के साथ आने के बाद तो डिंपल के तेवर और भी ज्यादा बढ़ गए हैं। ऐसे में डिंपल अब मां-बापूजी पर भी जाने लगी है। लेकिन अनुपमा अपने सामने बड़ो का अपमान होते नहीं देख सकती है। इसलिए अनुपमा अब एक बड़ा फैसला लेगी और समर-डिंपल को घर अलग कर देगी। यानी अब शाह हाउस का बटवारा होगा।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story