×

Anupama Latest Episode: वनराज ने फिर छोड़ा काव्या का साथ, अदिक के लिए अपनी मां से लड़ी पाखी

Anupama Latest Episode: इन दिनों स्टार प्लस शो 'अनुपमा' में काफी ड्रामा देखने को मिल रहा है। शो में लगातार ट्विस्ट देखने को मिलते रहते हैं। आइए आपको बताते हैं अपकमिंग एपिसोड में क्या होने वाला है।

Ruchi Jha
Published on: 3 Sep 2023 11:21 AM GMT
Anupama Latest Episode: वनराज ने फिर छोड़ा काव्या का साथ, अदिक के लिए अपनी मां से लड़ी पाखी
X
Anupama Latest Episode 7 August 2023 (Image Credit: Instagram)

Anupama Latest Episode: स्टार प्लस का फेमस शो 'अनुपमा' इन दिनों दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है और आए भी कैसे ना? शो में आए दिन कोई ना कोई ड्रामा देखने को मिलता रहता है। पहले काव्या की प्रेग्नेंसी का सच केवल वनराज और अनुपमा को पता था, लेकिन अब ये सच पूरे शाह हाउस के सामने आ गया है, लेकिन सच पता चलने के बाद जहां सबको उम्मीद थी कि वनराज काव्या का साथ देगा, वहां उसने काव्या से साफ कह दिया है कि वो उसे उसकी गलती के लिए माफ नहीं कर पाएगा। आइए आपको बताते हैं अपकमिंग एपिसोड में क्या होने वाला है।

वनराज ने छोड़ा काव्या का साथ

बा ने जब काव्या को घर से बाहर निकाला, तब वनराज ने बा से लड़ाई की और कहा कि वो काव्या को माफ कर देगा और उसके बच्चे को अपना नाम देगा, लेकिन जब अनुपमा ने वनराज से एक बार फिर से इस फैसले पर सोचने को कहा, तो वनराज के कदम पीछे हट गए और आखिरकार उसने काव्या को अपना फैसला सुना दिया कि वो उसे कभी माफ नहीं कर सकता है और ना ही उसके बच्चे को अपना सकता है। लेकिन अब वनराज का ये फैसला सुनने के बाद काव्या का क्या कदम उठाएगी? क्या आने वाले एपिसोड में काव्या के साथ कुछ गलत होने वाला है?

अदिक ने लगाया रोमिल पर चोरी का इल्जाम

अदिक का बर्ताव इन दिनों किसी को समझ नहीं आ रहा है, लेकिन ये तो तय है कि बहुत जल्द वो कपाड़िया हाउस से बाहर होगा और इस बार पाखी भी उसका साथ नहीं देगी। फिलहाल, तो अदिक रोमिल को घर से बाहर निकालने का प्लान बना रहा है। ऐसे में जब अनुज पैसों के बारे में पूछता है तो वो रोमिल पर इल्जाम लगा देता है कि शायद उसने पैसे लिए होंगे, लेकिन रोमिल भी कम नहीं है। जो बैग अदिक ने उसके रूम में छुपाया था, वो रोमिल ने वापस अदिक के कमरे में रख दिया है।

डिंपी ने उड़ाया शाह परिवार का मजाक

इस वक्त शाह हाउस में सभी सदमे में है कि आखिर काव्या ने ऐसा कैसे कर लिया? लेकिन डिंपी इस वक्त काफी खुश है, क्योंकि वो तो फैमिली ड्रामा एंजॉय कर रही है। डिंपी समर के सामने उसके परिवार का मजाक बनाती है और कहती है कि फिल्में देखने की तो जरुरत नहीं है, क्योंकि इस घर में हर रोज कोई ना कोई ड्रामा होता है। ऐसे में समर डिंपी को समझाता है कि ये परिवार उसका भी और उसे इन सब पर ध्यान देने की जगह जॉब तलाश करनी चाहिए। लेकिन डिंपी तो डिंपी है, उसको इतनी आसानी से अकल नहीं आ सकती है।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story