×

IT रेड के बाद अनुराग-तापसी ने शुरू की शूटिंग, हेटर्स को दिया करारा जबाव

3 मार्च को आयकर विभाग ने तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) और अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) के घर और ऑफिस पर छापेमारी की थी। बीते शुक्रवार को विभाग ने दोनों से देर रात तक पूछताछ की।

Chitra Singh
Published on: 6 March 2021 11:05 AM GMT
IT रेड के बाद अनुराग-तापसी ने शुरू की शूटिंग, हेटर्स को दिया करारा जबाव
X
IT रेड के बाद अनुराग-तापसी ने शुरू की शूटिंग, हेटर्स को दिया करारा जबाव

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) की चुप्पी तोड़ने के बाद अब फिल्म डायरेक्टर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) ने भी अपने ऊपर लगे इल्जामों का जवाब दिया है। बता दें कि अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) ने भी सोशल मीडिया पर कुछ पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में उन्होंने लिखा है कि हमने अपने शूट को दोबारा शुरू कर दिया है।

देर रात विभाग ने की थी पूछताछ

बता दें कि 3 मार्च को आयकर विभाग ने तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) और अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) के घर और ऑफिस पर छापेमारी की थी। बीते शुक्रवार को विभाग ने दोनों से देर रात तक पूछताछ की। खबर के मुताबिक, तापसी (Taapsee Pannu) और अनुराग (Anurag Kashyap) पर 650 करोड़ रुपए की टैक्स चोरी के आरोप लगाए गए है। टैक्स चोरी के मामले सामने आने के बाद दोनों ने किसी तरह की कोई भी जानकारी साझा नहीं की। लेकिन आज पहले तापसी ने खुद पर लगे आरोपों को लेकर चुप्पी तोड़ी, तो वहीं अनुराग कश्यप ने भी सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके खुद पर लगे आरोपों का जवाब दिया है।

ये भी पढ़ें...तापसी पन्नू ने तोड़ी चुप्पी: सोशल मीडिया पर शेयर किये 3 पोस्ट, कहा- अब मैं…

अनुराग ने शेयर किया पोस्ट

अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा है, "और हमने अपने शूट को दोबारा शुरू किया #DaBaaraa।" इस पोस्ट में अनुराग तापसी के गोद में बैठे हुए नजर आ रहे है। वहीं अनुराग ने अपने इंस्टाग्राम पर सेम पोस्ट शेयर किया है, जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है, "And we restart #DoBaaraa .. with all our love to all the haters."

View this post on Instagram

A post shared by Anurag Kashyap (@anuragkashyap10)

यूजर ने किया कमेंट

बताते चलें कि अनुराग कश्यप के इस पोस्ट के बाद यूजर्स ने खूब सारे कमेंट्स किए है। एक यूजर ने लिखा है, " भाई साहब अनुराग कश्यप के घर से आयकर विभाग ने अपार संपत्ति का पता लगाया। लगभग हजारो किताबों का जखीरा मिला है।"



ये भी पढ़ें... भगवान के दर्शन करने जा रहे श्रद्धालु को हाथी ने मार डाला, लोगों ने भागकर बचाई जान

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Chitra Singh

Chitra Singh

Next Story