×

तापसी पन्नू ने तोड़ी चुप्पी: सोशल मीडिया पर शेयर किये 3 पोस्ट, कहा- अब मैं...

Chitra Singh
Published on: 6 March 2021 8:03 AM GMT
तापसी पन्नू ने तोड़ी चुप्पी: सोशल मीडिया पर शेयर किये 3 पोस्ट, कहा- अब मैं...
X
तापसी पन्नू ने तोड़ी चुप्पी: सोशल मीडिया पर शेयर किये 3 पोस्ट, कहा- अब मैं...

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) ने खुद पर लगे इल्जामों पर अपनी चुप्पी तोड़ी है। तापसी ने अपने सोशल मीडिया पर कुछ पोस्ट शेयर किए हैं, जिसमें उन्होंने कहा है, “मैं अब सस्ती नहीं रहीं”।

देर रात तक हुई पूछताछ

बता दें कि 3 मार्च को बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) और फिल्म डायरेक्टर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) के घर पर आयकर विभाग ने तबातोड़ छापेमारी की। जानकारी के मुताबिक, यह छापेमारी फिल्म फैंटम के टैक्स चोरी को लेकर की गई थी। जिसके लिए बीते शुक्रवार को विभाग ने देर रात तक तापसी (Taapsee Pannu) और अनुराग (Anurag Kashyap) से पूछताछ की गई। खबर है कि 650 करोड़ रुपए की टैक्स चोरी की गई है।

ये भी पढ़ें... राहुल का केंद्र पर हमला: कहा- अन्नदाता मांगे अधिकार, सरकार करे अत्याचार!

तापसी ने लिया मजा

वहीं तीन दिन के बाद तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) ने खुद पर लगे इल्जाम पर चुप्पी तोड़ते हुए ट्विट्र हैंडल पर कुछ पोस्ट शेयर किए हैं। इस पोस्ट में उन्होंने लिखा है, “मुख्य रूप से 3 चीजों की 3 दिनों की गहन खोज- 1. "कथित" बंगले की चाबी जो मैं स्पष्ट रूप से पेरिस में रखती हूं। क्योंकि गर्मियों की छुट्टियां कोने में होती हैं। 2. 5 करोड़ रुपये की "कथित" रसीद जो फ्रेम करने और भविष्य में पिचिंग के लिए है क्योंकि मैने उन पैसों को होने से मना कर दिया था। 3. हमारी माननीय वित्त मंत्री के मुताबिक 2013 में मेरे यहां रेड पड़ी थी, अब 'इतनी सस्ती नहीं।”



तापसी ने क्यों किया पोस्ट

आपको बता दें कि तापसी ने इन पोस्ट के जरिए यह बताने की कोशिश की है कि उनके घर पर इनकम टैक्स की छापेमारी क्यों की गई है। इतना ही नहीं उन्होंने यह भी जताने की कोशिश की है कि उन पर जितने भी आरोप लगाए जा रहे है, वे सब झूठे हैं।



ये भी पढ़ें... 75 फीसदी आरक्षणः हरियाणा से पलायन कर सकते हैं उद्योग, निर्मला भी दंग

वित्त मंत्री ने किया 2013 का जिक्र

बता दें कि इस मामले पर वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण (Nirmala Sitharaman) का भी बयान सामने आया था। निर्मला सीतारमण ने किसी का नाम लिए बिना कहा है, “मैं किसी मामले का जिक्र नहीं करूंगी और ना व्‍यक्तिगत तौर पर किसी का नाम लूंगी लेकिन जब हमारी सरकार के दौरान ऐसी कार्रवाई होती है तो जानबूझकर सवाल उठाए जाने लगते हैं जबकि साल 2013 में इन लोगों पर कार्रवाई हुई थी तब यह कोई मुद्दा नहीं था! तब इस पर किसी ने कुछ नहीं कहा था लेकिन आज यह मुद्दा है।”

बताते चलें कि इस मामले पर विभाग की जांच कहां तक पहुंची है, इस अभी तक कोई जानकारी नहीं आई है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Chitra Singh

Chitra Singh

Next Story