×

राहुल का केंद्र पर हमला: कहा- अन्नदाता मांगे अधिकार, सरकार करे अत्याचार!

इस बीच कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने किसान आंदोलन के 100 दिन पूरे होने पर केंद्र की मोदी सरकार (Modi Government) पर बड़ा हमला बोला है। राहुल गांधी ने कहा कि किसान सरकार से अपना अधिकार मांग रहे हैं और सरकार उनके ऊपर अत्‍याचार कर रही है।

Shreya
Published on: 6 March 2021 7:11 AM GMT
राहुल का केंद्र पर हमला: कहा- अन्नदाता मांगे अधिकार, सरकार करे अत्याचार!
X
राहुल का केंद्र पर हमला: कहा- अन्नदाता मांगे अधिकार, सरकार करे अत्याचार!

नई दिल्ली: केंद्र सरकार के नए कृषि कानूनों को लेकर अभी भी किसानों का दिल्ली की सीमा पर आंदोलन (Kisan Andolan) जारी है। आज इस आंदोलन के 100 दिन भी पूरे हो गए हैं। प्रदर्शन के तीन महीने पूरे होने के बाद भी अब तक सरकार और किसानों के बीच बातचीत नहीं बनी है। साथ ही किसान अब इस प्रदर्शन का विस्तार करने का प्लान बना रहे हैं।

कांग्रेस का किसानों को साथ

वहीं, किसानों के इस प्रदर्शन को विपक्षियों का बखूबी साथ मिल रहा है। तीनों कृषि कानून पास होने के बाद ही कांग्रेस समेत अन्य विपक्षी दल केंद्र सरकार पर हमलावर हैं और किसानों का साथ दे रहे हैं। वहीं, कांग्रेस के नेता किसानों की महापंचायत में बढ़ चढ़कर हिस्सा ले रहे हैं।

यह भी पढ़ें: बंगाल में भाजपा ने अभी तक नहीं खोले पत्ते, जानिए क्या है इसका कारण

rahul gandhi (फोटो- ट्विटर)

राहुल गांधी ने केंद्र पर साधा निशाना

इस बीच कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने किसान आंदोलन के 100 दिन पूरे होने पर केंद्र की मोदी सरकार (Modi Government) पर बड़ा हमला बोला है। राहुल गांधी ने कहा कि किसान सरकार से अपना अधिकार मांग रहे हैं और सरकार उनके ऊपर अत्‍याचार कर रही है।

यह भी पढ़ें: ममता को मुस्लिम उम्मीदवारों पर भरोसा कम, वोट के लिए उठाया ये कदम

कांग्रेस नेता ने किया ये ट्वीट

उन्होंने किसान आंदोलन के समर्थन में केंद्र सरकार पर हमला करते हुए ट्वीट किया कि देश की सीमा पर जान बिछाते हैं जिनके बेटे, उनके लिए कीलें बिछाई हैं दिल्ली की सीमा पर। अन्नदाता माँगे अधिकार, सरकार करे अत्याचार!



वहीं, इससे पहले उन्होंने चेतावनी भरे लहजे में ट्वीट किया था कि बीज बोकर जो धैर्य से फ़सल का इंतज़ार करते हैं, महीनों की प्रतीक्षा व ख़राब मौसम से वे नहीं डरते हैं! तीनों क़ानून तो वापस करने ही होंगे!



यह भी पढ़ें: गिर जाएगी खट्टर सरकार! हरियाणा में कांग्रेस का दांव, क्या जजपा छोड़ेगी BJP का साथ

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story