CAA का विरोध करना इस चर्चित हस्ती को पड़ा भारी, 4 लाख ट्विटर फॉलोअर्स घटे

दिग्गज फिल्म निर्माता-निर्देशक अनुराग कश्यप समसामयिक मुद्दों पर सोशल मीडिया में अपनी बेबाकी से राय रखने के लिए जाने जाते है। कई बार इसका खामियाजा उन्हें ट्रोल होकर भुगतना पड़ता है। लेकिन इस बार उनके साथ कुछ अलग हुआ है।

Published by Aditya Mishra Published: December 22, 2019 | 3:58 pm
Modified: December 22, 2019 | 4:00 pm

मुंबई: दिग्गज फिल्म निर्माता-निर्देशक अनुराग कश्यप समसामयिक मुद्दों पर सोशल मीडिया में अपनी बेबाकी से राय रखने के लिए जाने जाते है। कई बार इसका खामियाजा उन्हें ट्रोल होकर भुगतना पड़ता है। लेकिन इस बार उनके साथ कुछ अलग हुआ है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक CAA और NRC पर लिखने के कारण अनुराग के ट्विटर पर फॉलोअर्स 5 लाख से घटकर महज 76 हजार रह गए है। इसके बाद अनुराग ने ट्विटर पर शिकायत की, “ट्विटर इंडिया ने मेरे फॉलोअर्स काफी कम कर दिए हैं।”

ये भी पढ़ें…CAA के समर्थन में BJP की हुंकार, जेपी नड्डा की अगुवाई में मार्च निकालेगी भाजपा

ये भी पढ़ें…CAA: मायावती ने चंद्रशेखर पर बोला हमला, कहा- जबरन गया जेल

4 महीने पहले ही ट्विटर पर की थी वापसी

अनुराग ने एक स्क्रीनशॉट शेयर किया है। जिसमें उनके फॉलोअर्स की संख्या काफी कम नजर आ रही है। यहां आपके लिए ये भी जानना जरूरी हो जाता है कि अनुराग कश्यप ने हाल ही में ट्विटर पर वापसी की थी।

करीब 4 महीने पहले उन्होंने ये कहते हुए ट्विटर छोड़ दिया था कि यदि मैं बिना डरे अपने मन की बात नहीं कह सकता तो बेहतर है कि मैं बोलूंगा ही नहीं।  गुड बाय सभी को। हाल ही में ट्विटर पर वापसी करते हुए अनुराग ने लिखा, “अब बहुत हो चुका… और ज्यादा खामोश नहीं बैठ सकता।”

उन्होंने कहा, “ये बहुत फासीवादी सरकार है… मुझे बहुत गुस्सा आता है इस बात पर कि वो लोग जो बदलाव ला सकते हैं वो खामोश बैठे हुए हैं।” अनुराग कश्यप ने इस ट्वीट के बाद एक के बाद एक कई ट्वीट्स को रीट्वीट किया जिसमें देश में हो रहे घटनाक्रम के बारे में वीडियो पोस्ट किए गए हैं।

बता दे कि अनुराग कश्यप द्वारा निर्देशित फिल्म मुक्केबाज ने बाक्स ऑफिस पर रिकार्ड तोड़ कमाई की थी।

ये भी पढ़ें…प्रमोद तिवारी व आराधना का बड़ा बयान, CAA भाजपा सरकार के लिए हिमायलन ब्लंडर