×

विराट पर चिल्ला पड़ीं अनुष्का, कहा- ओए कोहली क्या कर रहा है

अनुष्का शर्मा ने एक मजेदार वीडियो शेयर की है, जिसे देख आपका भी दिन बन जाएगा। अनुष्का ने विराट कोहली का एक वीडियो बना अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है, जो कि काफी फनी है।

Shreya
Published on: 17 April 2020 10:39 AM GMT
विराट पर चिल्ला पड़ीं अनुष्का, कहा- ओए कोहली क्या कर रहा है
X
विराट पर चिल्ला पड़ीं अनुष्का, कहा- ओए कोहली क्या कर रहा है

लखनऊ, इंटरटेनमेंट डेस्क: कोरोना वायरस के रोकथाम के चलते देश में इस वक्त लॉकडाउन लागू किया गया है। वहीं इस दौरान आम लोगों से लेकर सेलिब्रिटीज तक अपने घरों में कैद है। इस दौरान बॉलवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और उनके पति विराट कोहली भी अपने घर में बंद हैं। इस लॉकडाउन पीरियड में ये क्यूट कपल कुकिंग, सफाई और बोर्ड गेम्स खेलकर अपना समय बिता रहा है। इस बीच अनुष्का शर्मा ने एक मजेदार वीडियो शेयर की है, जिसे देख आपका भी दिन बन जाएगा।

यह भी पढे़ं: बुखार की इस दवा को लेकर सरकार का बड़ा एलान, दुनिया में बढ़ी है मांग

अनुष्का ने सोशल मीडिया पर शेयर की वीडियो

अनुष्का ने विराट कोहली का एक वीडियो बना अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है, जो कि काफी फनी है। इस वीडियो में वो विराट कोहली को चिल्ला रही हैं कि कोहली, ऐ कोहली चौका मार न मार ना चौका क्या कर रहा है? ओए कोहली चौका मार। वहीं अनुष्का की इन बातों पर कोहली उन्हें परेशान होकर देख रहे हैं। ये वीडियो वाकई काफी फनी है।

कैप्शन में अनुष्का ने लिखा कि...

अनुष्का शर्मा ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा कि मुझे लगा कि वो क्रिकेट के मैदान को मिस कर रहा होंगे। साथ ही लाखों फैन्स को भी जो उन्हें खूब प्यार देते हैं। वो एक विशेष प्रकार के प्रशंसक को भी विशेष रूप से याद कर रहे होंगे तो मैंने उन्हें ये एक्सपीरियंस दिया है।

यह भी पढे़ं: गुजरात में हाहाकार: राज्य की बिगड़ रही स्थिति, हर 24 मिनट पर 1 नया केस

हाल ही में बोर्ड गेम खेलते नजर आई थी पूरी फैमिली

आपको बता दें कि इन दिनों अनुष्का शर्मा और विराट कोहली अपने के घर में हैं। ऐसे में उनके साथ अनुष्का के माता-पिता भी हैं। हाल ही में अनुष्का ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की थी, जिसमें पूरी फैमिली बोर्ड गेम खेलते हुए नजर आ रही थी। वहीं इन दिनों अनुष्का कुकिंग करके भी अपना समय बिता रही हैं। हाल ही में उन्होंने राम नवमी के दिन पूड़ी और हलवा बनाया था।

गौरतलब है कि कोरोना वायरस के चलते लागू किए गए लॉकडाउन की वजह से सभी शूटिंग रुकी हुई हैं और वहीं क्रिकेट के भी सभी मैचों को रद्द और स्थगित कर दिया गया है।

यह भी पढे़ं: प्यार उम्र नहीं देखता: ये लाइन इन सेलिब्रिटीज के जिंदगी पर है फिट

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story