अरबाज-मलाइका का राज: एक-दूसरे पर छिड़ते थे जान, इसलिए टूटा रिश्ता

अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा बॉलीवुड के उन स्टार्स कपल  में आते थे जिनकी ब्यूटीफुल लव केमिस्ट्री को लोग पसंद करते थे। इस कपल पर पूरी फिल्म इंडस्ट्री की आंखे रहती थी और ये कपल एक साथ जहां भी जाता था पूरी लाइमलाइट ले जाता था।

Published by suman Published: August 4, 2020 | 6:09 pm

मुंबई: अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा बॉलीवुड के उन स्टार्स कपल  में आते थे जिनकी ब्यूटीफुल लव केमिस्ट्री को लोग पसंद करते थे। इस कपल पर पूरी फिल्म इंडस्ट्री की आंखे रहती थी और ये कपल एक साथ जहां भी जाता था पूरी लाइमलाइट ले जाता था। किसी ने भी नहीं सोचा था कि इनका ये रिश्ता भी तलाक  से होकर गुजरेगा और दोनों के रास्ते अलग हो जाएंगे।

 

https://www.instagram.com/p/BZCNGZSFom8/

 

 

अब अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा एक दूसरे के होकर भी हमेशा के लिए एक दूजे के नहीं हो पाए।  आज अरबाज खान का जन्मजिन है।  उनका जन्म पूणे में 4 अगस्त 1967 को हुआ था।बतौर एक्टर पर उनका करियर कुछ खास नहीं रहा। इसके बाद उन्होंने अपने भाई सलमान खान के साथ मिलकर दबंग सहित कई अन्य फिल्में बनाई, जिसमें उन्हें अच्छी सफलता मिली। साल 2017 में अरबाज ने अपनी पत्नी मलाइका अरोड़ा से तलाक ले लिया था। इस तलाक की वजह उन्होंने एक इंटरव्यू में बताई थी।

यह पढ़ें…वेस्ट टू एनर्जी प्लांट स्थापित किये जाने के संबंध में बैठक की

 

instagram.com/p/BZCMnT1FbB9/

 

ऐसे मिले अरबाज खान और मलाइका 

अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा की मुलाकात साल 1993 में कॉफी एड शूट के दौरान हुई थी। इसी शूट के दौरान दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया था और पांच साल डेट करने के बाद 12 दिसंबर 1998 को दोनों ने क्रिश्चियन और मुस्लिम रीति-रिवाज से शादी की थी। अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा की मुलाकात साल 1993 में कॉफी एड शूट के दौरान हुई थी। इसी शूट के दौरान दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया था और पांच साल डेट करने के बाद 12 दिसंबर 1998 को दोनों ने क्रिश्चियन और मुस्लिम रीति-रिवाज से शादी की थी।

 

https://www.instagram.com/p/BAW2uRQRzai/

 

शुरुआती अनबन बाद में बनी तलाक की वजह

शादी के कुछ साल दोनों के बीच कुछ मतभेद होने लगे थे। मलाइका से तलाक पर अरबाज ने कहा था, ‘सबकुछ ठीक लग रहा था लेकिन यह टूट गया। अगर कुछ भी गलत नहीं है, तो बेहतर है कि दो लोगों को अपना जीवन खुद चलाना चाहिए और यह निर्णय लेना चाहिए।’ वहीं करीना कपूर के शो में मलाइका ने कहा था, ‘आप किसी रिश्ते को पीछे छोड़ कर आगे बढ़ते हैं तो अकसर किसी न किसी को जिम्मेदार ठहराते हैं। हम इस रिलेशन से खुश नहीं थे। हम एक-दूसरे को खुश नहीं रख पा रहे थे जिसकी वजह से आसपास के लोगों पर भी इसका बुरा असर पड़ रहा था।’

यह पढ़ें…सुशांत केस पर शिवसेना बोली: राजनीति कर रहे नीतिश, CBI जांच महाराष्ट्र का अधिकार

 

https://www.instagram.com/p/BxvFst_gqln/

तलाक के बाद भी अरबाज और मलाइका के बीच अच्छे रिश्ते हैं। एक तरफ जहां अरबाज जॉर्जिया एंड्रियानी को डेट कर रहे हैं। तो वहीं दूसरी तरफ ऐसी खबरें हैं कि मलाइका, अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App