×

सुशांत केस पर शिवसेना बोली: राजनीति कर रहे नीतिश, CBI जांच महाराष्ट्र का अधिकार

बिहार सरकार द्वारा सुशांत मामले में CBI जांच की मांग किए जाने पर शिवसेना नेत्री और राज्यसभा सदस्य प्रियंका चतुर्वेदी ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर राजनीति करने का आरोप लगाया है।

Shreya
Published on: 4 Aug 2020 12:22 PM GMT
सुशांत केस पर शिवसेना बोली: राजनीति कर रहे नीतिश, CBI जांच महाराष्ट्र का अधिकार
X
Priyanka Chaturvedi

मुंबई: एक्टर सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में बिहार और मुंबई पुलिस दोनों जांच करने में जुटी हुई है। इस बीच बिहार सरकार ने इस मामले में सीबीआई जांच की सिफारिश की है, जो कि शिवसेना को रास नहीं आई है। बिहार सरकार द्वारा सुशांत मामले में CBI जांच की मांग किए जाने पर शिवसेना नेत्री और राज्यसभा सदस्य प्रियंका चतुर्वेदी ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर राजनीति करने का आरोप लगाया है। वहीं, शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा कि हम चाहते हैं कि सच्चाई सामने आए।

यह भी पढ़ें: कर्मचारियों को तगड़ा झटका: जा सकती है आपकी नौकरी, हुआ ये ऐलान

प्रियंका चतुर्वेदी ने मुख्यमंत्री पर लगाए ये आरोप

शिवसेना नेत्री प्रियंका चतुर्वेदी ने कहा कि बिहार के मुख्यमंत्री का बयान मीडिया द्वारा रिपोर्ट किया जा रहा है, अगर सच है, तो यह दिखाता है कि नीतीश कुमार केवल राजनीति कर रहे हैं। उनकी सिफारिश संवैधानिक वैधताओं या सुशांत को न्याय दिलाने के लिए नहीं है। लॉ एंड ऑर्डर राज्य का विषय है, CBI जांच का निर्णय केवल महाराष्ट्र सरकार ले सकती है।



यह भी पढ़ें: ऐसा होगा भव्य राम मंदिर, यहां विराजेंगे रामलला, सामने आईं तस्वीरें

सच्चाई सामने आए, राजनीति नहीं होनी चाहिए

वहीं शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा है कि हम चाहते हैं कि सच्चाई सामने आए, राजनीति नहीं होनी चाहिए। गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह ने मंगलवार को ही बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय से बात करके सीबीआई जांच की मांग की थी। इसके बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने सीबीआई जांच की सिफारिश करने का आदेश जारी किया है।

यह भी पढ़ें: बाबरी मस्जिद पर कब्जा: ऐसे थे ये दिलेर साधु, बेखौफ उठाया था ये बड़ा कदम

CM Nitish Kumar

पिता की मांग के बाद भेजेंगे सीबीआई जांच की सिफारिश

इस बारे में जानकारी देते हुए बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि मेरी बात सुशांत सिंह राजपूत के पिता से हुई। उन्होंने सीबीआई जांच की मांग की। उनकी मांग के आधार पर बिहार सरकार, सीबीआई जांच की सिफारिश करेगी। आज शाम तक सभी कागजी कार्रवाई होगी। पिता के कहने के बाद ही सीबीआई जांच की सिफारिश की जा सकती थी। उनकी मांग के आधार पर आज ही केंद्र को सीबीआई जांच की सिफारिश भेज दी जाएगी।

यह भी पढ़ें: कोरोना से हुई महिला की मौत, स्वास्थ्य विभाग ने दूसरी महिला का शव भेज दिया

मुंबई पुलिस पर लग रहे ये आरोप

बता दें कि सुशांत सुसाइड मामले की जांच करने के लिए बिहार पुलिस की एक टीम मुंबई पहुंची है। लेकिन कहा जा रहा है कि मामले की जांच में मुंबई पुलिस की तरफ से बिहार पुलिस का सहयोग नहीं किया जा रहा है। वहीं, सुशांत सिंह राजपूत के परिवार के वकील विकास सिंह ने भी मुंबई पुलिस पर जांच में सहयोग ना करने और जांच में बाधा डालने का आरोप लगाया है।

यह भी पढ़ें: शहर में लगा कर्फ्यू: आतंकी हमले को लेकर जारी हुआ हाई-अलर्ट, प्रशासन चौकन्ना

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story