×

Archana Gautam: बिग बॉस 16 की ये कंटेस्टेंट दुबई में गिरा रहीं हुस्न की बिजलियां, बुर्ज खलीफा के सामने मारे जमकर पोज

Archana Gautam Photos: बिग बॉस 16 की अर्चना गौतम आपको याद तो हैं ना? अपनी आवाज को लेकर खूब सुर्खियां बटोरने वाली अर्चना गौतम इन दिनों वेकेशन एंजॉय कर रहीं हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 21 March 2023 5:25 PM GMT
Archana Gautam: बिग बॉस 16 की ये कंटेस्टेंट दुबई में गिरा रहीं हुस्न की बिजलियां, बुर्ज खलीफा के सामने मारे जमकर पोज
X
Archana Gautam (Photo- Social Media)
Archana Gautam Photos: बिग बॉस 16 की अर्चना गौतम आपको याद तो हैं ना? अपनी आवाज को लेकर खूब सुर्खियां बटोरने वाली अर्चना गौतम इन दिनों वेकेशन एंजॉय कर रहीं हैं। वेकेशन मनाने एक्ट्रेस दुबई गईं हुईं हैं और वहां से सोशल मीडिया हैंडल पर अपनी खूब तस्वीरें शेयर कर रहीं हैं।

अर्चना गौतम ने दुबई में लगाया ग्लैमरस का तड़का

अर्चना गौतम के दुबई वेकेशन की तस्वीरें देख आप दातों तले अपनी उंगलियां दबा लेंगे। उन्होंने दुबई में अपना बेहद ग्लैमरस अंदाज दिखाया है। अर्चना ने बैक टू बैक दुबई वेकेशन की तमाम तस्वीरें और विडियोज शेयर किए हैं जिसमें उनका कातिलाना अंदाज देखते बन रहा है।

दुबई में चिल कर रहीं हैं अर्चना गौतम

बिग बॉस 16 के दौरान अर्चना गौतम के ड्रेसिंग स्टाइल की जमकर चर्चा होती थी और अब तो उनका ड्रेसिंग स्टाइल पहले से काफी ज्यादा हॉट हो गया है। अर्चना ने सोशल मीडिया प्रोफाइल पर अपनी जो तस्वीरें शेयर की हैं उसमें वे कभी चिल करते नजर आ रहीं हैं तो कभी बीच किनारे इठलाती दिखाई दे रहीं हैं। एक्ट्रेस की इन तस्वीरों पर फैंस जमकर रिएक्ट कर रहें हैं।

बुर्ज खलीफा के सामने अर्चना ने मारे जमकर पोज

बिग बॉस 16 की जर्नी के दौरान अर्चना गौतम के अंदाज से आप सब तो अच्छे से वाकिफ हो गए होंगे। एक्ट्रेस ने शो में ही कई बार खुलासा किया था कि शो के खत्म होने के बाद वह कहीं दूर घूमने जाएंगी और अब अर्चना दुबई पहुंच चुकी हैं। उन्होंने वहां बुर्ज खलीफा के सामने जमकर फोटो खिंचाई है, जिसकी कुछ झलकियां अर्चना ने अपने चाहने वालों के साथ भी साझा की है।

बिग बॉस 16 में अपनी हरकतों से अर्चना गौतम ने दर्शकों को जमकर हसाया

अर्चना गौतम बिग बॉस 16 की सबसे पॉपुलर हुई कंटेंस्टेंट्स में से एक थी। उनकी वजह से शो में रौनक बनी हुई थी और दर्शक पेट दबाकर हंसते थे। हालांकि अर्चना का अंदाज दर्शकों को जितना पसंद आता था, कभी-कभी अपने बिहेवियर के कारण अर्चना को नफरतों का भी सामना करना पड़ता था। अर्चना ने शो में सबकी क्लास लगा रखी थी, बाकी कंटेस्टेंट का जीना हराम कर दिया था, किसी से भी पंगा लेने में बिलकुल भी पीछे नहीं रहतीं थीं। अर्चना का यही बेबाक अंदाज लोगों को पसंद आया और जनता ने उन्हें टॉप 4 फाइनलिस्ट बना दिया। अर्चना भले ही फिनाले तक नहीं पहुंच पाईं, लेकिन जनता से उन्हें बहुत प्यार मिला और यह प्यार समय के साथ बढ़ता ही जा रहा है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story