×

अर्जुन रामपाल की बढ़ीं मुश्किलें: NCB ने फिर भेजा समन, इस दिन करेगी पूछताछ

एनसीबी ने अर्जुन राम पाल और उनकी गर्लफ्रेंड को इससे पहले भी पूछताछ के लिए बुलाया था। आपको बता दें कि यह पूछताछ कई घंटे तक चली थी। एनसीबी ने नवंबर के महीने में इस एक्टर के घर की तलाशी ली थी। जिसके दौरान इनके घर से लैपटॉप, मोबाइल फोन और टैबलेट जैसे उपकरणों को जप्त कर लिया था।

Newstrack
Published on: 15 Dec 2020 10:29 AM GMT
अर्जुन रामपाल की बढ़ीं मुश्किलें: NCB ने फिर भेजा समन, इस दिन करेगी पूछताछ
X
अर्जुन रामपाल की बढ़ीं मुश्किलें: NCB ने फिर भेजा समन, इस दिन करेगी पूछताछ photos (social media)

मुंबई : बॉलीवुड के एक्टर अर्जुन राम पाल को एनसीबी ने ड्रग्स कनेक्शन केस में फिर से समन भेज दिया है। आपको बता दें कि बॉलीवुड केस में एनसीबी की लगातार जांच जारी है। जिसके साथ अभी एनसीबी का सिंकंजा अर्जुन राम पाल पर दिख रहा है। जांच एजेंसी ने इनको 16 दिसंबर को पूछताछ के लिए बुलाया गया है।

घर से नहीं मिला था कोई ड्रग्स

एनसीबी ने अर्जुन राम पाल और उनकी गर्लफ्रेंड को इससे पहले भी पूछताछ के लिए बुलाया था। आपको बता दें कि यह पूछताछ कई घंटे तक चली थी। एनसीबी ने नवंबर के महीने में इस एक्टर के घर की तलाशी ली थी। जिसके दौरान इनके घर से लैपटॉप, मोबाइल फोन और टैबलेट जैसे उपकरणों को जप्त कर लिया था। जिसके बाद एनसीबी ने इन्हें अपने दफ्तर भी बुलाया था। इस तलाशी के दौरान इनके घर से कोई ड्रग्स बरामत नहीं हुआ था।

घर से मिली थी दवाइयां

एनसीबी ने कई बॉलिवुड सेलेब्स को ड्रग्स कनेक्शन में गिरफ्तार किया है। आपको बता दें कि एनसीबी ने अब तक कई सेलेब्स से पूछताछ कर ली है। कुछ दिन पहले अर्जुन राम पाल की गर्लफ्रेंड के भाई को एनसीबी ने गिरफ्तार किया था। जिसके बाद एनसीबी ने इस एक्टर पर भी अपना सिकंजा कास दिया था। उस दौरान इस एक्टर ने पूछताछ में कहा था कि मेरा ड्रग्स से कोई लेना देना नहीं है। मेरे घर से कुछ दवाइयां मिली जिसका प्रिसक्रिप्शन मैंने एनसीबी को दे दिया था।

ये भी पढ़ें :Bigg Boss: बत्तख बनीं राखी सावंत, हरकतें देख घर वालों का हुआ ये हाल

एनसीबी ने भारती पर कसा था सिकंजा

यह ड्रग्स का मामला सुशांत के केस रिया से शुरू किया था। उसके बाद बॉलिवुड के कई सेलेब्स को पूछताछ के लिए एनसीबी ने बुलाया। आपको बता दें कि 21 नवंबर को कॉमेडियन भारती और इनके पति हर्ष पर भी एनसीबी ने सिकंजा कसा था। जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था।

ये भी पढ़ें : सिंगर नेहा कक्कड़ ने अब इस मामले में अमिताभ बच्चन और शाहरुख खान को दी मात

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story