×

सीरियल पटियाला बेब्स की ये लीड एक्ट्रेस हुई घायल, पैर व नाक पर लगी है गहरी चोट

पटियाला बेब्स' सीरियल में  मिनी का रोल प्ले करने वाली एक्ट्रेस अशनूर कौर बुरी तरह से घायल हो गईं। शूटिंग के दौरान अशनूर गिर गई और उनकी नाक और पैर में चोट आई है। रिपोर्ट के अनुसार, अशनूर के साथ यह हादसा तब हुआ जब वह सीढ़ी के किनारे पर खड़ी थीं। अचानक उनका फिसल गया और नीचे गिर गईं। उस वक्त डांस सीक्वेंस की शूटिंग चल रही थी।

suman
Published on: 7 April 2023 10:55 AM GMT
सीरियल पटियाला बेब्स की ये लीड एक्ट्रेस हुई घायल, पैर व नाक पर लगी है गहरी चोट
X

जयपुर: पटियाला बेब्स' सीरियल में मिनी का रोल प्ले करने वाली एक्ट्रेस अशनूर कौर बुरी तरह से घायल हो गईं। शूटिंग के दौरान अशनूर गिर गई और उनकी नाक और पैर में चोट आई है। रिपोर्ट के अनुसार, अशनूर के साथ यह हादसा तब हुआ जब वह सीढ़ी के किनारे पर खड़ी थीं। अचानक उनका फिसल गया और नीचे गिर गईं। उस वक्त डांस सीक्वेंस की शूटिंग चल रही थी।

इस हादसे के बारे में अशनूर ने कहा- 'कुछ मिनटों तक कुछ महसूस ही नहीं हुआ। कई सीढ़ियां लुढ़कती रही। नाक और पैरों में चोट आई है। शो चलना चाहिए। दुघर्टना जीवन का एक हिस्सा है। इसके लिए शो बंद नहीं कर सकती।

करोड़ो के दिलों में आशा भरती हैं खुशियां, फिर टुकड़ों में भी नहीं नसीब इनको

अशनूर कौर महज 16 साल की हैं। करियर की शुरुआत साल 2009 में 'झांसी की रानी' सीरियल से की थी। इसके बाद 'साथ निभाना साथिया', 'ना बोले तुम ना मैंने कुछ कहा', 'देवों के देव महादेव', 'बड़े अच्छे लगते हैं', 'महाभारत' और 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' जैसे सीरियल में नजर आ चुकी हैं। 'पटियाला बेब्स' सीरियल में अशनूर कौर और परिधि शर्मा लीड रोल में हैं। यह सीरियल मां-बेटी के रिश्ते पर है। इसमें दिखाया गया है कि दोनों ने बीच ना केवल मां-बेटी, बल्कि दोस्ती का भी गहरा रिश्ता है।

suman

suman

Next Story