×

Asim Riaz-Himanshi Khurana: नहीं हुआ है आसिम-हिमांशी का ब्रेकअप, इस तस्वीर ने उड़ती अफवाहों पर लगा दी ब्रेक

Asim Riaz-Himanshi Khurana: बिग बॉस 13 की हिट और प्यारी जोड़ी आसिम रियाज-हिमांशी खुराना पिछले कुछ समय से खूब सुर्खियां बटोर रहें हैं, क्योंकि एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की गलियारों में इनके ब्रेकअप की खबरों ने माहौल को गर्म कर रखा है।

Shivani Tiwari
Published on: 21 May 2023 6:14 PM GMT
Asim Riaz-Himanshi Khurana: नहीं हुआ है आसिम-हिमांशी का ब्रेकअप, इस तस्वीर ने उड़ती अफवाहों पर लगा दी ब्रेक
X
Asim Riaz-Himanshi Khurana (Photo- Social Media)
Asim Riaz-Himanshi Khurana: बिग बॉस 13 की हिट और प्यारी जोड़ी आसिम रियाज-हिमांशी खुराना पिछले कुछ समय से खूब सुर्खियां बटोर रहें हैं, क्योंकि एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की गलियारों में इनके ब्रेकअप की खबरों ने माहौल को गर्म कर रखा है। वहीं इन दोनों ने भी इस मामले पर चुप्पी साधी हुई थी, लेकिन अब जाकर दोनों के रिश्ते का सच सामने आ चुका है।

आसिम रियाज ने तोड़ी चुप्पी

आसिम रियाज और हिमांशी खुराना के ब्रेकअप की खबरें जब से सामने आईं हैं तभी से फैंस और यूजर्स इंतजार में बैठे हैं कि कब दोनों की तरफ से इसपर कोई बयान सामने आएगा, वहीं अब आसिम रियाज ने हिमांशी संग अपने ब्रेकअप पर चुप्पी तोड़ते हुए सच का खुलासा कर दिया है। जी हां!! अभिनेता ने थोड़ी देर पहले ही सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर किया, जिसने इन दोनों के रिश्ते के बारे में बहुत कुछ बयां कर दिया है।

आसिम रियाज ने साझा किया पोस्ट

सिंगर और एक्टर आसिम रियाज ने अपनी लेडी लव हिमांशी खुराना के साथ बेहद ही रोमांटिक तस्वीर शेयर कर ब्रेकअप की अफवाहों पर पूर्णविराम लगा दिया है। आसिम रियाज ने थोड़ी देर पहले सोशल मीडिया हैंडल पर दो तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें से पहली में वह हिमांशी खुराना के साथ शर्टलेस अंदाज में नजर आ रहें हैं, दोनों एक-दूसरे की आंखों में डूबे हुए हैं, वहीं जबकि दूसरी फोटो में सिर्फ आसिम रियाज दिखाई दे रहें हैं। जानकारी के लिए बता दें कि ये फोटोज इन्हीं दोनों के रिलीज हो चुके म्यूजिक वीडियो की BTS है।

आसिम रियाज ने दे दिया हिंट

अभिनेता आसिम रियाज और हिमांशी खुराना के जहां ब्रेकअप की खबर आ रही थी, वहीं आसिम के इस पोस्ट ने तो यह साफ कर दिया कि दोनों का ब्रेकअप नहीं हुआ है, जिससे फैंस के बीच खुशी की लहर दौड़ पड़ी है। हालांकि दोनों की ये तस्वीरें लेटेस्ट नहीं हैं लेकिन फिर भी आसिम ने अपने फैंस को इन तस्वीरों के जरिए हिंट तो दे ही दिया है।

फैंस ले रहें राहत की सांस

बता दें कि आसिम रियाज और हिमांशी खुराना की जोड़ी कलर्स के सबसे चर्चित रियलिटी शो "बिग बॉस 13" में बनीं थी और तभी से दोनों एक-दूसरे के साथ हैं। लगभग चार साल से साथ होने के बाद जैसे ही खबरें आईं कि दोनों का ब्रेकअप हो गया है, तो यह खबर इनके फैंस के लिए किसी सदमे से कम नहीं थी। हालांकि अब आसिम के इस पोस्ट को देख फैंस राहत की सांस लेते नजर आ रहें हैं और कमेंट बॉक्स में खूब प्यार जता रहें हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story