×

OMG! 21 साल की उम्र में नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी को किस करने वाली लड़की, हिला दिया पूरे बॉलीवुड को

Avneet Kaur: टेलीविजन की दुनिया से बॉलीवुड इंडस्ट्री तक का सफर तय कर रहीं एक्ट्रेस अवनीत कौर का नाम इन दिनों लगातार सुर्खियों में हैं। अवनीत कौर वैसे अबतक बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम कर चुकीं हैं, लेकिन बतौर लीड हीरोइन वह कंगना रनौत की फिल्म "टिकू वेड्स शेरु" में नजर आयेंगी।

Shivani Tiwari
Published on: 20 Jun 2023 11:25 AM GMT
OMG! 21 साल की उम्र में नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी को किस करने वाली लड़की, हिला दिया पूरे बॉलीवुड को
X
Avneet Kaur (Photo- social Media)
Avneet Kaur: टेलीविजन की दुनिया से बॉलीवुड इंडस्ट्री तक का सफर तय कर रहीं एक्ट्रेस अवनीत कौर का नाम इन दिनों लगातार सुर्खियों में हैं। अवनीत कौर वैसे अबतक बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम कर चुकीं हैं, लेकिन बतौर लीड हीरोइन वह कंगना रनौत की फिल्म "टिकू वेड्स शेरु" में नजर आयेंगी। जब से फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है, तभी से अवनीत कौर और नवाजुद्दीन सिद्दीकी लोगों के बीच चर्चा का विषय बने हुए है।

21 साल की उम्र में नवाज को लिपलॉक किस कर सुर्खियों में आईं अवनीत कर

अवनीत कौर महज 21 साल की हैं। 21 साल की उम्र में ही वह बॉलीवुड में अभी से इतना नाम कमा चुकी हैं कि फैंस उनकी कामयाबी देख हैरान रह जाते हैं। लेकिन जब से अवनीत की डेब्यू फिल्म का ट्रेलर सामने आया है, तब से तो मानों सोशल मीडिया पर हलचल ही मच गई है। जी हां!! दरअसल अवनीत कौर ने अपने से लगभग 28 साल से बड़े अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी को लिपलॉक किस कर दर्शकों को हैरान ही कर दिया है।

नवाज को होना पड़ा ट्रोल

"टिकू वेड्स शेरु" का ट्रेलर सामने आते ही सबसे ज्यादा ध्यान तो अवनीत और नवाज के किसिंग सीन ने ही खींचा। खासतौर पर इसकी वजह थी दोनों के बीच का ऐज गैप। दरअसल नवाज और अवनीत कौर के बीच लगभग 28 साल का ऐज गैप है, ऐसे में देखा जाय तो अवनीत कौर नवाज की बेटी के समान हैं, लेकिन पर्दे पर अवनीत को लिपलॉक किस करना नवाज को ही भारी पड़ गया। लोगों द्वारा अभिनेता को जमकर ट्रोल किया गया, जिसके बाद उन्होंने सफाई भी दी।

आइटम सॉन्ग में अवनीत का दिखा ग्लैमरस अंदाज

अवनीत कौर और नवाज के किसिंग सीन की चर्चा अभी खत्म हुई नहीं थी कि अब "टिकू वेड्स शेरु" का एक आइटम सॉन्ग रिलीज हुआ है, जिसमें अवनीत की झलक देखते बन रही है। हालांकि अभी उस गाने का सिर्फ ऑडियो ही रिलीज हुआ है, लेकिन थोड़ी सी झलक जरूर सामने आ चुकी है। इस थोड़ी सी झलक में अवनीत कौर ने जिस तरह से अपना ग्लैमरस अंदाज दिखाया है, उसे देख कहना गलत नहीं होगा कि वह आने वाले समय में बॉलीवुड हीरोइनों को कड़ी टक्कर देने वाली हैं।
वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

21 साल की उम्र में ही हुस्न का जलवा बरकरार

अवनीत कौर महज 21 साल की हैं, लेकिन इस उम्र में ही वह सभी को तगड़ा कंपटीशन देती हैं। अवनीत एक्टिंग और डांसिंग में माहिर तो हैं ही साथ ही साथ वह पटाखा क्वीन भी हैं। उनके सोशल मीडिया पर हैंडल पर आपको उनकी ऐसी तस्वीरें देखने को मिलेगी, जो आपके होश उड़ा देगी। अवनीत सोशल मीडिया पर अपने संस्कारी अंदाज से लेकर एक से एक हॉट और बोल्ड अंदाज भी दिखा चुकीं हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story