×

Dalljiet Kaur: क्या निखिल पटेल संग बेबी प्लान कर रहीं हैं दलजीत कौर, एक्ट्रेस ने खुद किया खुलासा

Dalljiet Kaur On Baby Planning: शालीन भनोट को तलाक देने के बाद दलजीत कौर ने 18 मार्च को बिजनेसमैन निखिल पटेल के साथ पूरे रीति रिवाज से शादी रचाई। अब शादी के बाद एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि क्या वे निखिल पटेल संग बेबी प्लान करेंगी।

Shivani Tiwari
Published on: 21 March 2023 3:15 PM GMT
Dalljiet Kaur: क्या निखिल पटेल संग बेबी प्लान कर रहीं हैं दलजीत कौर, एक्ट्रेस ने खुद किया खुलासा
X
Dalljiet Kaur with Nikhil Patel (Photo- Social Media)
Dalljiet Kaur On Baby Planning: टेलीविजन एक्ट्रेस दलजीत सिंह कौर एक बार फिर नई नवेली दुल्हनिया बन चुकी हैं। शालीन भनोट को तलाक देने के बाद दलजीत कौर ने 18 मार्च को बिजनेसमैन निखिल पटेल के साथ पूरे रीति रिवाज से शादी रचाई। अब शादी के बाद एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि क्या वे निखिल पटेल संग बेबी प्लान करेंगी।

बेबी प्लानिंग पर दलजीत कौर का खुलासा

दलजीत इस वक्त अपने पति निखिल पटेल के साथ हनीमून मना रहीं हैं। दोनों इस समय थाईलैंड में क्वालिटी टाइम बिता रहें हैं, इसी बीच हाल ही में दलजीत ने वहीं से अपने फैंस के साथ इंस्टाग्राम पर एक लाइव सेशन किया, इस दौरान एक्ट्रेस ने निखिल पटेल संग बेबी प्लानिंग को लेकर चौंकाने वाला खुलासा किया।
दरअसल लाइव सेशन के दौरान जब एक फैन ने निखिल और दलजीत से उनके बेबी प्लान के बारे में सवाल किया तो अभिनेत्री ने उसका बेझिझक जवाब देते हुए कहा, "नहीं दोस्तों, हमारे पहले से ही तीन बच्चे हैं. मुझे लगता है कि ये काफी है. प्लीज be kind", वहीं निखिल ने दलजीत की बात से सहमति जताते हुए कहा, "यह बहुत एक्सपेंसिव है।"

शादी के बाद दलजीत बन गईं हैं तीन बच्चों की मां

बिजनेसमैन निखिल पटेल संग शादी करने के बाद दलजीत तीन बच्चों की मां बन गईं हैं। जैसा कि आप जानते हैं कि दलजीत और शालीन भनोट का एक बेटा है जिसका नाम जेयडन है। जेयडन अपनी मां दलजीत के साथ रहते हैं। वहीं निखिल के भी दो बच्चे हैं, दोनों बेटियां ही हैं। ऐसे में शादी के बाद यह कपल तीन बच्चों के माता पिता बन गए हैं।

सोशल मीडिया पर लगातार हनीमून ट्रिप की तस्वीरें शेयर कर रहीं हैं दलजीत

दलजीत सिंह अपने पति निखिल पटेल के साथ अपना हनीमून एंजॉय कर रहीं हैं और लगातार अपने फैंस के साथ ट्रिप की तस्वीरें भी शेयर कर रहीं हैं, जिसमें दोनों कभी डिनर डेट पर दिखाई दे रहें हैं, तो कभी एक-दूजे का हाथ थामे रोमांटिक मूड में नजर आ रहें हैं।

अभी तक सोशल मीडिया पर वायरल हो रहीं हैं दलजीत और निखिल की शादी की तस्वीरें

दलजीत कौर और निखिल पटेल शादी जैसे पवित्र बंधन में बंध चुके हैं। शादी से पहले दोनों के प्री वेडिंग फंक्शन हुए, जिसकी तस्वीरों और विडियोज ने इंटरनेट पर धमाका कर दिया था। दलजीत और निखिल की शादी में टेलीविजन इंडस्ट्री के भी कई जाने माने सितारों ने भी शिरकत की थी, जैसे कि- करिश्मा तन्ना, सनाया ईरानी, सुनैना फौजदार, प्रणीता पंडित, रिद्दी डोगरा। दोनों की शादी काफी सिंपल तरीके से हुई, जिसकी तस्वीरें अभी भी इंटरनेट पर वायरल हो रहीं हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story