×

Dalljiet Kaur Mehendi: दलजीत ने रचाई निखिल के नाम की मेहंदी, जल्द दुल्हन बनेंगी शालीन भनोट की एक्स वाइफ

Dalljiet Kaur Mehendi: हाल ही में, टीवी एक्टर शालीन भनोट की एक्स वाइफ दलजीत कौर ने अपनी मेहंदी सेरेमनी की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है। आइए आपको दिखाते हैं।

Ruchi Jha
Published on: 17 March 2023 3:46 PM GMT
Dalljiet Kaur Mehendi: दलजीत ने रचाई निखिल के नाम की मेहंदी, जल्द दुल्हन बनेंगी शालीन भनोट की एक्स वाइफ
X
Dalljiet Kaur Mehendi (Image credit: Instagram)

Dalljiet Kaur Mehendi: टीवी एक्टर शालीन भनोट की एक्स वाइफ और एक्ट्रेस दलजीत कौर एक बार फिर दुल्हन बनने के लिए तैयार हैं। जी हां, बहुत जल्द वह अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड निखिल पटेल से शादी करेंगे। वहीं, अब एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से अपनी मेहंदी सेरेमनी की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं।

दलजीत ने लगाई निखिल के नाम की मेहंदी

दरअसल, दलजीत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें वह अपने दूल्हे निखिल के नाम की मेहंदी लगवाती नजर आ रही हैं। दलजीत की मेहंदी बेहद खास है, क्योंकि इस मेहंदी डिजाइन में उन्होंने अपनी और निखिल की कहानी बयां की है। आइए आपको दिखाते हैं...

दलजीत ने अपनी मेहंदी की जो तस्वीरें शेयर की हैं, उसमें एक्ट्रेस के एक हाथ में उनकी और दूसरे हाथ में उनके होने वाले दूल्हे की स्टोरी बंया की गई है।

दलजीत की प्री-वेडिंग के फंक्शन का आयोजन उनके घर में ही किया गया है। घर को फूलों से सजाया गया है। इस खास मौके पर एक्ट्रेस सूट में बेहद खूबसूरत लग रही थीं।

वहीं, दलजीत ने अपनी हल्दी सेरेमनी की भी तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें वह येलो कलर की साड़ी में बेहद प्यारी लग रही हैं।

इन तस्वीरों में दलजीत के होने वाले पति निखिल भी येलो कलर के कुर्ते में काफी हैंडसम लग रहे हैं और निखिल को मैच करते हुए दलजीत के बेटे ने भी येलो कलर का कुर्ता पहना है।

तस्वीरों में दलजीत और निखिल कैमरे के सामने रोमांटिक पोज देते हुए बेहद प्यारे लग रहे हैं। फैंस दलजीत की इन तस्वीरों को बेहद पसंद कर रहे हैं।

दलजीत कौर निखिल के साथ दूसरी शादी रचाने जा रही हैं। इससे पहले उन्होंने 'बिग बॉस 16' के कंटेस्टेंट शालीन भनोट के साथ शादी की थी, लेकिन दोनों का यह रिश्ता लंबे समय तक नहीं टिक पाया और दोनों अलग हो गए।

शालीन भनोट और दलजीत का एक बेटा भी है, जो तलाक के बाद दलजीत के साथ रहते हैं।

दलजीत के होने वाले पति निखिल एक यूके बेस्ड बिजनेसमैन हैं और निखिल की भी ये दूसरी शादी है। पहली शादी से निखिल को दो बेटियां हैं। शादी के बाद दलजीत और निखिल विदेश शिफ्ट हो जाएंगे।

खैर, अब तो हमें भी दलजीत और निखिल की शादी की तस्वीरों का बेसब्री से इंतजार है। फिलहाल, आपको दलजीत की मेहंदी कैसी लगी? हमें कमेंट में जरूर बताएं : )

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story