×

'स्त्री' के निर्देशक और आयुष्मान खुराना संग फिल्म से उत्साहित भूमि पेडनेकर

seema
Published on: 20 April 2019 11:06 AM GMT
स्त्री के निर्देशक और आयुष्मान खुराना संग फिल्म से उत्साहित भूमि पेडनेकर
X
'स्त्री' के निर्देशक और आयुष्मान खुराना संग फिल्म से उत्साहित भूमि पेडनेकर

नई दिल्ली। भूमि पेडनेकर आज इंडस्ट्री की सबसे व्यस्त युवा अभिनेत्रियों में से एक हैं। उनके खाते में फिलहाल पांच से अधिक फिल्में हैं। अनुराग कश्यप की 'सांड की आंख', विक्की कौशल व अलंकृता श्रीवास्तव की 'डॉली किट्टी और वो, 'चमकते सितारे, करण जौहर की 'तख्त' और अब अमर कौशिक की 'बाला'। भूमि इस साल और अगले साल लगातार शूटिंग करती रहेंगी।

'बाला' में उनके पसंदीदा सह-कलाकार आयुष्मान खुराना दोबारा साथ होंगे। पहले ही ये दोनों 'दम लगा के हईशा' और 'शुभ मंगल सावधान' से बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा चुके हैं। भूमि, अमर कौशिक के साथ काम करने के लिए उत्साहित हैं। भूमि का कहना है,'मैंने स्त्री फिल्म का बहुत आनंद लिया।

यह भी पढ़ें : शूटिंग के दौरान विक्की कौशल का चेहरा हुआ चोटिल, डॉक्टर ने दी आराम की सलाह

यह मुझे सबसे ज्यादा पसंद आया कि कितने शानदार तरीके से इसे लिखा और निर्देशित किया गया था और अमर फिल्म को एक नए स्तर पर ले गए। इसलिए, जब मुझसे 'बाला' के लिए संपर्क किया गया था, तो मैं उत्साहित थी कि इसे अमर कौशिक निर्देशित कर रहे हैं। डिनो (दिनेश विजान) एक शानदार निर्माता हैं और यह 'स्त्री' ड्रीम टीम है जो एक और क्लटर ब्रेकिंग कंटेंट फिल्म बना रही थी और मैं इस फिल्म को करने के लिए रोमांचित थी।'

भूमि कहती हैं, 'मैं ईमानदारी से कहूं तो अमर, आयुष्मान और मेरी संवेदनशीलता बहुत समान हैं, इसलिए मुझे पूरा यकीन है कि हम जो बनाएंगे वो बहुत प्यारा होगा। अमर वास्तव में अपनी दुनिया को जानता हैं। वह अपने कैरेक्टर्स के निर्माण पर काम करते है। यह वह प्रक्रिया है जिसका मैं अमर के साथ सबसे अधिक आनंद ले रही हूंं। मैं शूटिंग शुरू करने के लिए उत्सुक हूं।'

seema

seema

सीमा शर्मा लगभग ०६ वर्षों से डिजाइनिंग वर्क कर रही हैं। प्रिटिंग प्रेस में २ वर्ष का अनुभव। 'निष्पक्ष प्रतिदिनÓ हिन्दी दैनिक में दो साल पेज मेकिंग का कार्य किया। श्रीटाइम्स में साप्ताहिक मैगजीन में डिजाइन के पद पर दो साल तक कार्य किया। इसके अलावा जॉब वर्क का अनुभव है।

Next Story