×

ड्रीम गर्ल की पूजा के बाद, अब इस किरदार में होंगे आयुष्मान खुराना

फिल्म ड्रीम गर्ल के बाद अब आयुष्मान खुराना की एक और फिल्म चर्चे में है। दरअसल, आयुष्मान जल्द ही शुभ मंगल ज्यादा सावधान मे नजर आने वाले हैं। इस फिल्म का पोस्टर और टीजर रिलीज हो चुका है।

Shreya
Published on: 17 May 2023 7:39 AM GMT
ड्रीम गर्ल की पूजा के बाद, अब इस किरदार में होंगे आयुष्मान खुराना
X
ड्रीम गर्ल की पूजा के बाद, अब इस किरदार में होंगे आयुष्मान खुराना

मुंबई: फिल्म ड्रीम गर्ल के बाद अब आयुष्मान खुराना की एक और फिल्म चर्चे में है। दरअसल, आयुष्मान जल्द ही शुभ मंगल ज्यादा सावधान मे नजर आने वाले हैं। इस फिल्म का पोस्टर और टीजर रिलीज हो चुका है। इसके साथ ही फिल्म के किरदारों से भी पर्दा उठ चुका है। इस पोस्टर से साफ हो गया है कि आयुष्मान खुराना फिल्म में एक गे लड़के का किरदर निभाएंगे। इस फिल्म में वो जितेंद्र कुमार उनके लव इंटरेस्ट का किरदार निभायेंगे।

यह भी पढ़ें: एक्ट्रेस को फंसा रहे थे झूठे जाल में, पुलिस ने किया पर्दाफाश

बता दें कि जितेंद्र कुमार यूट्यूब सेंसेशन हैं और जीतू भैया के नाम से जाने जाते हैं। जितेंद्र राजस्थान में अलवर के खैरथल के रहने वाले हैं। इस फिल्म में वो आयुष्मान के लव इंटेरेस्ट का किरदार निभायेंगे।

रिपोर्टस की मानें तो आयुष्मान अभी बनारस में हैं और आज से फिल्म की शूटिंग स्टार्ट करेंगे। बनारस में करीब 1 महीने तक फिल्म की शूटिंग होगी। ये एक होमोसेक्शुएल लव स्टोरी है और इसके शूटिंग की तैयारी पूरी की जा चुकी है। बताया जा रहा है कि ये फिल्म भी पिछली फिल्म की तरह सोशल मैसेज देते हुए नजर आयेगी।



इस फिल्म में आयुष्मान और जितेंद्र के सिवा गजराज राव, नीना गुप्ता, टीवी एक्ट्रेस पंखुड़ी अवस्थी लीड रोल में नजर आएंगे। इसके अलावा मनुऋषि चड्ढा, सुनीत राजवार, मानवी गागरु और नीरज सिंह भी फइल्म में नजर आएंगे।

यह भी पढ़ें: बच्चे की तुतलाहट नहीं है खराब बात, भविष्य का लगा सकते हैं अनुमान

Shreya

Shreya

Next Story