सानिया मिर्जा की बहन ने इस क्रिकेटर के बेटे से रचाई शादी, देखें तस्वीरें

मशहूर टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा की बहन अनम मिर्जा का हैदराबाद में गुरुवार को धूमधाम से निकाह हुआ। अनम की भारतीय टीम के पूर्व कप्तान अजहरुद्दीन के बेटे असदुद्दीन से शादी हुई है। शादी के बाद की तस्वीरें खुद अनम मिर्जा ने अपने सोशल मीडिया अकांउट्स पर शेयर की हैं।

हैदराबाद: मशहूर टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा की बहन अनम मिर्जा का हैदराबाद में गुरुवार को धूमधाम से निकाह हुआ। अनम की भारतीय टीम के पूर्व कप्तान अजहरुद्दीन के बेटे असदुद्दीन से शादी हुई है। शादी के बाद की तस्वीरें खुद अनम मिर्जा ने अपने सोशल मीडिया अकांउट्स पर शेयर की हैं।

View this post on Instagram

Mr and Mrs 🥳 #alhamdulillahforeverything #AbBasAnamHi 📷 @weddingsbykishor @daaemi

A post shared by Anam Mirza (@anammirzaaa) on

यह भी पढ़ें…अमीषा पटेल ने सोशल मीडिया पर शेयर की वीडियो, अदाओं के कायल हुए फैन्स

इससे पहले अनम के शादी की हल्दी और संगीत फंक्शन भी धूमधाम से हुआ जिसमें बॉलीवुड जगत की कई नामी हस्तियां शामिल हुईं।

View this post on Instagram

#abbasanamhi

A post shared by Asad (@asad_ab18) on

जल्द ही दोनों की शादी का रिसेप्शन भी किया जाएगा।

यह भी पढ़ें…‘CAB’: रूपा गांगुली बोलीं- बुर्के में न भागती तो ‘खान टाइगर’ की बेगम बन जाती

अनम और असद ने निकाह पढ़ा और एक दूसरे के साथ शादी के बंधन में बंध गए। अनम और असद की शाही शादी में दोनों के परिवार और करीबी दोस्त शामिल हुए।

दुल्हन के जोड़े में अनम किसी परी से कम नहीं लग रही हैं। अनम ने अपनी शादी में पिंक कलर के ट्रेडिशनल आउटफिट के साथ पर्पल कलर का दुपट्टा लिया।

अनम ने शादी की ड्रेस के साथ हैवी नेकलेस पहनी हैं। साथ ही मांग टीका, नथनी और झूमर में अनम ब्राइडल लुक देखते ही बन रहा है।

अनम शादी की तस्वीर में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। असद क्रीम कलर की शेरवानी में पहने हुए हैं।

अनम पेशे से डिजाइनर हैं और उन्हें कई बार अपनी बहन सानिया के साथ दिखती हैं। कई टीवी इंटरव्यू में सानिया बता चुकी हैं उनके ज्यादातर कपड़े अनम ही डिजाइन करती हैं। असदुद्दीन बतौर क्रिकेटर कुछ खास नहीं कर सके और अब वह बिजनस करते हैं।