×

Bageshwar Baba: रील मेकर्स को बाबा बागेश्वर ने दी टक्कर, सोशल मीडिया पर ट्रेंड हो रहा बाबा का वीडियो

Bageshwar Baba: सोशल मीडिया पर बाबा बागेश्वर का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें काफी फनी अंदाज में नजर आ रहे हैं। बाबा का ये वीडियो इंटरनेट पर ट्रेंड कर रहा है।

Ruchi Jha
Published on: 23 Jun 2023 6:46 AM GMT
Bageshwar Baba: रील मेकर्स को बाबा बागेश्वर ने दी टक्कर, सोशल मीडिया पर ट्रेंड हो रहा बाबा का वीडियो
X
Bageshwar Baba (Image Credit: Instagram)

Bageshwar Baba: बागेश्वर धाम वाले पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री आए दिन सुर्खियों में बने रहते हैं। बागेश्वर वाले बाबा की चर्चाएं हमेशा ही लोगों के बीच होती रहती है। इस बीच बाबा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब ट्रेंड कर रहा है। बाबा के इस वीडियो ने हर रील मेकर्स को पीछे छोड़ दिया है। बेहद कम समय में बाबा के इस वीडियो ने करोड़ों व्यूज अपने नाम कर लिए हैं। आइए आपको भी ये वीडियो दिखाते हैं।

वायरल हुआ बाबा बागेश्वर का वीडियो

दरअसल, सोशल मीडिया पर बाबा बागेश्वर का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में बाबा अपने आसान पर बैठे दिखाई दे रहे हैं और बाबा वीडियो के लिए पोज देते दिख रहे हैं। इस वीडियो में बाबा का बेहद फनी अंदाज देखने को मिल रहा है। इस वीडियो को सोशल मीडिया पर लोग बार-बार देख रहे हैं। यही कारण है कि चंद घंटों में यह वीडियो इंटरनेट पर आग की तरह वायरल हो गया है।

बाबा के वीडियो को खूब पसंद कर रहे फैंस

इस वीडियो को अब तक 7 लाख से ज्यादा लाइक और 10 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। इससे पता चलता है कि बाबा के लिए लोगों के मन में कितना प्रेम है। वहीं, इस वीडियो पर बाबा के भक्त जमकर कमेंट कर रहे हैं। जहां एक यूजर ने लिखा, 'बाबा आपका ये अंदाज बहुत निराला है।' तो किसी ने लिखा, 'आप ऐसे ही मुस्कुराते रहो बाबा जी।' हालांकि, कुछ लोग ऐसे भी थे, जो बाबा को उनके इस रील के लिए ट्रोल कर रहे थे। जहां एक ने कमेंट में लिखा, 'समझदार लोग ऐसी हरकत नहीं करते बाबा जी।' तो किसी ने लिखा, 'पाखंडी बाबा है ये तभी तो ये सब कर रहा है।'

काफी चर्चा में रहते हैं बाबा धीरेंद्र शास्त्री

आपको बता दें कि बाबा धीरेंद्र शास्त्री दरबार लगाते हैं, जहां वह लोगों की समस्या को सुनते हैं और तत्काल उसका समाधान भी करते हैं। पंडित धीरेंद्र शास्त्री पर्चे लिखकर लोगों के मन की बात जानने का दावा करते हैं। हालांकि, कुछ लोग ऐसे भी हैं, जो बाबा पर अंधविश्वास फैलाने का आरोप लगा रहे हैं, लेकिन इससे बाबा को कोई फर्क नहीं पड़ता। बल्कि एक बार उन्होंने इस बारे में बात करते हुए कहा था, ''मैं कोई अंधविश्वास नहीं फैला रहा। मैं कभी यह नहीं कहता कि मैं भगवान हूं।''

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story