×

पुलिस हिरासत में बाहुबली एक्ट्रेस राम्या कृष्णन, कार से बरामद हुई ऐसी चीज

मोस्ट पॉपुलर फिल्म बाहुबली और साउथ की फेमस एक्ट्रेस राम्या कृष्णन को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि एक्ट्रेस की कार से पुलिस को बीयर और शराब की 100 से अधिक बोतलें बरामद हुईं हैं।

Ashiki
Published on: 13 Jun 2020 6:27 PM GMT
पुलिस हिरासत में बाहुबली एक्ट्रेस राम्या कृष्णन, कार से बरामद हुई ऐसी चीज
X

नई दिल्ली: मोस्ट पॉपुलर फिल्म बाहुबली और साउथ की फेमस एक्ट्रेस राम्या कृष्णन को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि एक्ट्रेस की कार से पुलिस को बीयर और शराब की 100 से अधिक बोतलें बरामद हुईं हैं। राम्या कृष्णन अपनी बहन विनया कृष्णन और ड्राइवर के साथ ममलापुरम से चेन्नई जा रही थीं। इस दौरान पुलिस ने चेकपोस्ट पर रोका और कार की तलाशी ली जिसमें 100 से अधिक शराब की बोतलें मिलीं।

ये भी पढ़ें: अभी-अभी हुआ भयानक विस्फोट, कई लोगों की मौत, मच गई भगदड़

वाहन चेकिंग के लिए पुलिस ने रोकी थी कार

खबर के मुताबिक महाबलिपुरम से चेन्नई जा रही राम्या कृष्णनन को पुलिस ने वाहन चेकिंग के लिए रोका था। इस दौरान कार से पुलिस को 100 से ज्यादा शराब की बोतलें बरामद हुईं। बताया जा रहा है कि मौके से ही पुलिस ने एक्ट्रेस को और उनके ड्राइवर को कस्टडी में ले लिया था।

ड्राइवर को मिल गई जमानत

हालांकि कुछ देर बाद ड्राइवर को जमानत मिल गई। जानकारी के अनुसार एक्ट्रेस ने खुद अपने ड्राइवर को हिरासत से बाहर निकालवाया है। पुलिस ने सामान्य जांच-प्रक्रिया के तहत एक्ट्रेस को और उनके ड्राइवर को हिरासत में लिया था। हालांकि, मामले पर अभी तक एक्ट्रेस की कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है।

ये भी पढ़ें: कम्युनिटी ट्रांसमिशन: विशेषज्ञ आईसीएमआर से सहमत नहीं, सरकार को दी ये सलाह

शिवगामी देवी के किरदार ने दिलाई नई पहचान

राम्या कृष्णनन की पर्सनल लाइफ की बात करें तो उनके पास मर्सिडीज बेंज एस350 कार है, जिसकी कीमत करीब 1 करोड़ 20 लाख रुपए है। राम्या ने 13 साल की उम्र में तमिल फिल्म 'Vellai Manasu' से बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट डेब्यू किया था। राम्या तमिल, तेलुगु, मलयालम, कन्नड़ और हिंदी की 200 से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुकी हैं। बाहुबली में शिवगामी देवी का किरदार उनके करियर को नई उचाईयों पर ले आया है।

ये भी पढ़ें: ये एक्टर्स कर चुके हैं सलमान के साथ भी काम, अब उठा रहे कचरा, बेच रहे चाय

Ashiki

Ashiki

Next Story