×

BHU के ट्रामा सेंटर से वेंटिलेटर हो गया गायब, कैंपस में हड़कंप

कोरोना वायरस वैश्विक महामारी के बीच वाराणसी के बीएचयू के ट्रामा सेण्टर से बड़ी खबर सामने आ रही है। बीएचयू ट्रामा सेंटर के लाल क्षेत्र से एक पोर्टेबल वेंटीलेटर पर चोर ने हाथ साफ़ कर दिया है।

Ashiki
Published on: 13 Jun 2020 5:13 PM GMT
BHU के ट्रामा सेंटर से वेंटिलेटर हो गया गायब, कैंपस में हड़कंप
X

वाराणसी: कोरोना वायरस वैश्विक महामारी के बीच वाराणसी के बीएचयू के ट्रामा सेण्टर से बड़ी खबर सामने आ रही है। बीएचयू ट्रामा सेंटर के लाल क्षेत्र से एक पोर्टेबल वेंटीलेटर पर चोर ने हाथ साफ़ कर दिया है। घटना 8 जून की है। इस संबंध में जांच के बाद आज बीएचयू प्रशासन ने लंका थाने में अज्ञात के विरुद्ध मुकदमा पंजीकृत करवाया है, जिसके बाद लंका पुलिस जांच में लग गयी है।

ये भी पढ़ें: अस्थि विसर्जन का रहस्य:आखिर गंगा में ही क्यों किया जाता है, जानें इसकी वजह

सर्विस इंजीनियर बताकर वेंटिलेटर किया गायब

अस्पताल प्रशासन के मुताबिक 8 जून को एक शख्स अस्पताल पहुंचा। उसने खुद को सर्विस इंजीनियर बताया। इसके बाद उसने मेंटेनेंस के नाम पर वेंटिलेटर पर हाथ साफ कर दिया। दो दिन बाद जब कुछ अता पता नहीं पहुंचा तो हड़कम्प मच गया। अस्पताल प्रशासन ने छानबीन की तो मामले की हकीकत सामने आई। सीसीटीवी फुटेज के सहारे आरोपी के पहचान की कोशिश की जा रही है।

ये भी पढ़ें: रफ़्तार का कहर: कार और बाइक में भिड़ंत, 1 की मौके पर ही मौत, 15 घायल

लंका थाने में दर्ज हुआ मुकदमा

थाना प्रभारी लंका अश्वनी चतुर्वेदी ने बताया कि तहरीर मिलने पर आईपीसी 1860 की धारा 379 में मुकदमा पंजीकृत करते हुए पूरे प्रकरण की जांच की जा रही है। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चोर की शिनाख्त करवाई जा रही है। पुलिस का दावा है कि जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जायेगा।

रिपोर्ट: संगीता सिंह

ये भी पढ़ें: रफ़्तार का कहर: कार और बाइक में भिड़ंत, 1 की मौके पर ही मौत, 15 घायल

भारत समेत सभी पड़ोसी कोरोना से बेहाल, मगर इस देश में बेदम हुआ वायरस

दोस्तों देश-दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Ashiki

Ashiki

Next Story