×

कांग्रेस MLA कोरोना पॉजिटिव: दिग्गज नेताओं की बढ़ी धड़कनें, हाल में की थी मुलाक़ात

कांग्रेस विधायक कुणाल चौधरी की कोरोना रिपोर्ट आने के बाद हड़कंप मच गया। उनमे कोविड 19 की पुष्टि हुई है। कोरोना के लक्षण दिखने के बाद उन्होंने 10 जून को भोपाल एम्स में कोरोना की जांच करवाई थी।

Shivani Awasthi
Published on: 13 Jun 2020 4:06 PM GMT
कांग्रेस MLA कोरोना पॉजिटिव: दिग्गज नेताओं की बढ़ी धड़कनें, हाल में की थी मुलाक़ात
X

भोपाल: कोरोना वायरस का कहर विधायक-सांसदों को बुरी तरह प्रभावित कर रहा है। उत्तराखंड सरकार के मंत्री, उद्धव सरकार के मंत्री, सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया के बाद अब मध्य प्रदेश के विधायक भी कोरोना की चपेट में आ गए हैं। दरअसल, मध्य प्रदेश कांग्रेस के विधायक कुणाल चौधरी की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

विधायक कुणाल चौधरी की कोरोना रिपोर्ट

कांग्रेस विधायक कुणाल चौधरी की कोरोना रिपोर्ट आने के बाद हड़कंप मच गया। उनमे कोविड 19 की पुष्टि हुई है। कोरोना के लक्षण दिखने के बाद उन्होंने 10 जून को भोपाल एम्स में कोरोना की जांच करवाई थी। आज रिपोर्ट आई तो होश उड़ गए। जानकारी होते ही जिला प्रशासन ने विधायक के सम्पर्क में आये लोगों की सूची तैयार करने शुरू कर दी। वहीं परिवार समेत करीबियों की जांच और क्वारंटाइन की व्यवस्था की।

हाल ही में कई पूर्व मंत्रियों और कांग्रेस नेताओं से मुलाकात

वहीं इस सूचना से राजनीतिक गलियारे में भी हड़कंप मचा हुआ है। बताया जा रहा है कि विधायक ने हाल के दिनों में कई पूर्व मंत्रियों और कांग्रेस नेताओं से मुलाकात की थी।

ये भी पढ़ें- मोदी का मेगा प्लान: कोरोना संकट पर अहम बैठक, मंत्रियों-अफसरों को दिए ये निर्देश

दो दिन पहले की थी प्रेस कांग्रेस, बंगले पर जमा हुआ थे सैकड़ों लोग

इतना ही नहीं दो दिन पहले विधायक कुणाल चौधरी ने एक प्रेस कांग्रेस भी की थी। नियमों की धज्जियां उड़ाते हुए उन्होंने अपने बंगले में सैकड़ों लोगों की भीड़ जमा की। बता दें कि इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में पूर्व मंत्री जीतू पटवारी और कई युवा नेता भी शामिल हुए थे।

ऐसे में अगर उस समय भी विधायक कोरोना से संक्रमित थे तो ये काफी चिंता की बात है। क्योंकि कोरोना के लक्षण होने पर भी उन्होंने न तो खुद को आइसोलेट किया और न ही सोशल डिस्टेंसिंग के नियमो का पालन किया।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shivani Awasthi

Shivani Awasthi

Next Story