×

शॉर्ट कपड़े में नोरा फतेही को देख हिल गए लोग, लगाया बोल्डनेस का तड़का

नोरा फतेही को मुंबई के अंधेरी वेस्ट में देखा गया था। जिसमें आउटफिट काफी अलग था। ग्लैरमस ऐंड गॉरजस टच देते हुए यह एक्ट्रेस अपने फिगर का शो ऑफ करती हैं ।और फैंस को इनका फैशन सेंस बहुत अच्छा लगता है।

Newstrack
Published on: 28 Dec 2020 10:13 AM GMT
शॉर्ट कपड़े में नोरा फतेही को देख हिल गए लोग, लगाया बोल्डनेस का तड़का
X
शॉर्ट कपड़े में नोरा फतेही को देख हिल गए लोग, लगाया बोल्डनेस का तड़का

बॉलीवुड में डांस के दम पर अपनी एक अलग पहचान बनाने वाली नोरा फतेही एक बार फिर सुर्खियों में बनी हुई है। नोरा फतेही जहां डांस के लिए जानी जाती है। डांस तो डांस उनका फैशन सेंस जी काफी सुर्खियों में रहता है। यह अभिनेत्री अपने ग्लैमरस अंदाज के चलते फिर हाईलाइट हो गई हैं। नोरा का आउट फिट लोगो को काफी पसंद आ रहा हैं । उन्होंने कैजुअली कपड़े पहने थे।

इन कपड़ों में दिखी काफी खूबसूरत

नोरा के कपड़े का जो चुनाव था वह काफी यूनिक और कुछ हटकर था। जो उनके ऊपर काफी रहा फब रहा था। नोरा फतेही को मुंबई के अंधेरी वेस्ट में देखा गया था। जिसमें आउटफिट काफी अलग था। बाला डेनिम हॉट पैंट पहनी हुई की हॉट पैंट के सामने रिप्ड पेटर्न था इस पेंट के साथ स्किन कलर की टॉप कैरी कर रही थी। साथ ही एक्ट्रेस ने पिंक कलर की बेसबॉल कैप और ग्रे हैंडबैग के साथ कैरी किया था।

nora

ये भी पढ़ें:Bigg Boss 14: कटेगा इन दो कंटेस्टेंट का पत्ता, अब घर से हो रहे बाहर

ब्रांडेड कंपनी नामों के साथ दिखा

नोरा फतेही ने ब्रांडेड कपड़े और पर्स का चुनाव किया था इटालियन की लग्जरी फैशन हाउस से टॉप FENDIथा और उनका कैप NY Yankees की थी। पर्स फ्रेंच फैशन हाउस ऐंड लग्जरी कंपनी Louis Vuitton का था। पर्स पर लोगो साफ़ दिख रहा था । कुछ दिन पहले नूरा को ब्लू डेनिम और ब्लैक कलर का टॉप पहने हुए देखा गया था । उन्होंने इस टाइप की चप्पल पहने हुई नजर आई थी । इसके साथ ही पिंक बिग बॉस कैप पहनी हुई थी। इस इस आउटफिट में नूरा काफी कॉन्फिडेंट नजर आ रही थी।

बॉडीकॉन साइज कपडे पहनना पसंद हैं

नूरा को अक्सर ऐसे कपड़ों में देखा गया है कि जो स्किनफिट या बॉडीकॉन साइज के होते हैं । इससे यह पता चलता है कि नोरा फतेही अपने फिगर को लेकर काफी कॉन्फिडेंट है। नोरा फतेही इन कपड़ों में काफी खूबसूरत लगती हैं। ग्लैरमस ऐंड गॉरजस टच देते हुए यह एक्ट्रेस अपने फिगर का शो ऑफ करती हैं और फैंस को इनका फैशन सेंस बहुत अच्छा लगता है।

ये भी पढ़ें : फारुख शेख ने जीता था नेशनल अवॉर्ड, इन फिल्मों को आज भी लोग करते हैं पसंद

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story