×

बेड पर सनी: देख कर रुक जाएगी आपके भी दिल की धड़कन, मिनटों में हुई वायरल

अपनी बोल्ड लुक्स से बॉलीवुड में अलग पहचान बनाने वाली सनी लियोनी अक्सर सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं। कभी अपने काम को लेकर तो कभी, कभी अपनी फॅमिली के साथ टाइम स्पेंड करते हुए अक्सर उनकी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं।

Monika
Published on: 24 Aug 2020 9:26 AM GMT
बेड पर सनी: देख कर रुक जाएगी आपके भी दिल की धड़कन, मिनटों में हुई वायरल
X
Sunny has done a very hot photoshoot after the lockdown.

अपनी बोल्ड लुक्स से बॉलीवुड में अलग पहचान बनाने वाली सनी लियोनी अक्सर सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं। कभी अपने काम को लेकर तो कभी, कभी अपनी फॅमिली के साथ टाइम स्पेंड करते हुए अक्सर उनकी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। लॉकडाउन के बाद सनी ने बेहद हॉट फोटोशूट कराया है। जिसको देख आप भी उनके दीवाने हो जाएंगे। इस हॉट फोटोशूट की कुछ तस्वीरें सनी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपलोड की हैं। जो आग की तरह वायरल हो रही है।

बोल्ड बिकिनी फोटो

दरअसल, सनी लियोनी ने इंस्टाग्राम एकाउंट पर अपनी एक बेहद हॉट एंड बोल्ड बिकिनी फोटो शेयर की है। इस तस्वीर में दिख रहा है कि वो स्ट्राइप्ड बिकिनी पहने बेड पर लेट कर फोटोशूट करवा रही हैं। वहीं सनी लियोनी के इस बोल्ड अवतार ने फैंस को एक बार फिर से अपना दीवाना बना दिया है। ये फोटो इंटरनेट पर हंगाना मचा रही है।

इस फोटो के कैप्शन में सनी लियोनी ने बताया कि इन दिनों उनके वीकेंड्स कैसे बीते रहे हैं। सनी ने अपनी बिकिनी फोटो के कैप्शन में लिखा- संडे की दोपहर को समय बिता रही हीं और कुछ नहीं कर रही हूं।

ये भी पढ़ेंः दाऊद आएगा भारत: पाकिस्तान से लाएगी मोदी सरकार, पूरा होगा वादा

मस्ती करती हुई सपोर्ट

बीते दिनों सनी लियोनी की कुछ तस्वीरें और वीडियो खूब वायरल हुए थे, जिनमें वो अपनी दोस्त के साथ पूल में छलांग लगाती और मस्ती करती दिखाई दे रही थीं।

सनी के करियर की बात करें तो रियलिटी शो 'बिग बॉस' कंटेस्टेंट रह चुकीं सनी लियोन ने बॉलीवुड में साल 2012 में पूजा भट्ट की फिल्म 'जिस्म 2' से एंट्री की थी। जल्द ही सनी लियोन हॉरर कॉमेडी फिल्म 'कोका कोला' में नजर आएंगी। वहीं सोशल मीडिया की बात करें तो सनी के लाखों चाहने वाले उनके फॉलोअर्स हैं।

ये भी पढ़ेंः भारत को एलएसी में कोई बदलाव मंजूर नहीं, चीन को मुंहतोड़ जवाब देगी सेना

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story