×

Gadar 2: 'गदर 2' से पहले 'गदर' का पहला पार्ट दिखाएंगे मेकर्स, रिलीज डेट आई सामने, फिल्म में भी होंगे बदलाव

Gadar 2: 'गदर' के फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी है। जी हां, 'गदर' के मेकर्स ने फिल्मों को लेकर एक बड़ा अपडेट दिया है, जिसे सुनकर आप खुशी से नाच उठेंगे! आइए आपको विस्तार से बताते हैं।

Ruchi Jha
Published on: 18 May 2023 11:07 AM GMT
Gadar 2: गदर 2 से पहले गदर का पहला पार्ट दिखाएंगे मेकर्स, रिलीज डेट आई सामने, फिल्म में भी होंगे बदलाव
X
Gadar 2 (Image credit: Instagram)

Gadar 2: आज से 22 साल पहले 'गदर एक प्रेमकथा' रिलीज हुई थी और बॉक्स ऑफिस पर धमाका कर दिया था और अब फिल्म का दूसरा पार्ट भी बहुत जल्द रिलीज होने वाला है। लेकिन दूसरे पार्ट के रिलीज से पहले सिनेमाघरों में इस फिल्म का पहला पार्ट रिलीज किया जाएगा। जी हां, एक बार फिर 'गदर एक प्रेमकथा' की यादें ताजा की जाएगी। वहीं, अब मेकर्स ने यह भी अपडेट दे दिया है कि यह फिल्म सिनेमाघरों में कब रिलीज होगी।

सिनेमाघरों में फिर रिलीज होगी 'गदर एक प्रेमकथा'

'गदर एक प्रेमकथा' अगले महीने फिर से सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। पहली बार फिल्म 9 जून को रिलीज हुई थी। ईटाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, एक बार फिर से इसी डेट पर मूवी को रिलीज किया जा रहा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, 'गदर 2' के पहले पार्ट को इसके इंट्रोडक्शन के तौर पर रिलीज किया जा रहा है। 22 साल में काफी कुछ बदल गया है। ऐसे में दर्शकों की यादें फिर से ताजा करने का प्लान है।

फिल्म के पहले पार्ट में होंगे बदलाव

बता दें कि फिल्म दोबारा रिलीज होगी तो, इसमें कुछ बदलाव भी देखने को मिलेंगे। इस बार इसे 4K फॉर्मैट में कन्वर्ट किया जाएगा। साथ में साउंड सिस्टम भी बढ़िया होगा। मूवी मल्टीप्लेक्सेस के साथ सिंगल स्क्रीन्स में भी रिलीज होगी।

कब रिलीज होगी गदर 2?

निर्देशक अनिल शर्मा 22 साल बाद फिल्म गदर: एक प्रेम कथा का सीक्वल गदर 2 लेकर आ रहे है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म की शूटिंग पूरी हो गई है। फिल्म का पोस्ट-प्रोडक्शन वाला काम चल रहा है। वहीं, फिल्म का ट्रेलर Zee Studio के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया जाएगा। प्रोडक्शन वाला काम जैसे ही खत्म होगा, वैसे ही ट्रेलर जारी कर दिया जाएगा।

वहीं, रिपोर्ट्स के मुताबिक, गदर 2 इस साल 11 अगस्त 2023 को रिलीज होगी। मेकर्स 15 अगस्त को स्वतंत्रता दिवस पर दर्शकों को फिल्म का तोहफा देना चाहते हैं। बताया जा रहा है कि सेकंड पार्ट की कहानी 1971 में हुए भारत-पाकिस्तान युद्ध पर आधारित होगी। तारा सिंह बेटे चरनजीत को वापस लाने के लिए पाकिस्तान लौटेगा।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story