×

Bhagyashree: सलमान खान की इस हीरोइन ने सरेआम जताया सुपरस्टार पर प्यार, आखिरकार कह दी दिल की बात

Bhagyashree New Video: सलमान खान की जब भी कोई फिल्म बड़े पर्दे पर रिलीज होती है तो बॉक्स ऑफिस पर तहलका मच जाता है। सलमान की बहुत ही कम ऐसी फिल्में होंगी, जो बॉक्स ऑफिस पर पिटी हैं अन्यथा उनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर तूफान ला ही देती हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 21 April 2023 6:50 PM GMT
Bhagyashree: सलमान खान की इस हीरोइन ने सरेआम जताया सुपरस्टार पर प्यार, आखिरकार कह दी दिल की बात
X
Salman Khan (Photo- Social Media)
Bhagyashree New Video: सलमान खान की जब भी कोई फिल्म बड़े पर्दे पर रिलीज होती है तो बॉक्स ऑफिस पर तहलका मच जाता है। सलमान की बहुत ही कम ऐसी फिल्में होंगी, जो बॉक्स ऑफिस पर पिटी हैं अन्यथा उनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर तूफान ला ही देती हैं। सलमान खान अपने अबतक के करियर में न जाने कितनी हीरोइनों के साथ स्क्रीन शेयर कर चुके हैं और सभी जोड़ियां हिट भी रहीं हैं। इसी बीच बताते चलें कि सलमान खान की एक हीरोइन ने अभिनेता पर जमकर प्यार लुटाया है, आखिर कौन हैं वो, चलिए आपको पूरी जानकारी अपनी इस रिपोर्ट में बताते हैं।

भाग्यश्री ने सोशल मीडिया पर शेयर किया वीडियो

90 दशक में बड़े पर्दे पर राज कर चुकी एक्ट्रेस भाग्यश्री ने सुपरस्टार सलमान खान पर खूब प्यार लुटाया है। दरअसल भाग्यश्री ने सोशल मीडिया पर कुछ देर पहले ही अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह कैप्शन के जरिए सुपरस्टार पर प्यार की बारिश करते दिख रहीं हैं।

भाग्यश्री द्वारा शेयर किए गए वीडियो की बात करें तो उसमें वह अपने और सलमान खान की फिल्म "मैंने प्यार किया" के बेहद ही पसंद किए जाने वाले सॉन्ग "दिल दीवाना" पर डांस करते दिख रहीं हैं। उनके साथ वीडियो में दो और लोग दिखाई दे रहें हैं।

भाग्यश्री ने सलमान खान को भेजा प्यार

खूबसूरत एक्ट्रेस भाग्यश्री ने अपने इस वीडियो को जरिए सलमान खान को प्यार भेजा है। इस वीडियो के कैप्शन में एक्ट्रेस लिखती हैं, "सलमान खान ये तुम्हारे लिए है। "किसी का भाई किसी की जान" के लिए तुम्हे ढेर सारा प्यार और सक्सेस।"

सलमान खान फिल्म "किसी का भाई किसी की जान"

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान की मच अवेटेड फिल्म"किसी का भाई किसी की जान" आखिरकार आज सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। अभिनेत्री ने भायश्री ने इसी मौके पर सलमान खान को अपना प्यार भेजा है और साथ ही फिल्म के लिए बधाई भी दी है।

वहीं भाईजान की इस फिल्म की बात करें तो इसे दर्शकों से बहुत ही जबरदस्त प्रतिक्रिया मिल रहीं हैं। फिल्म को लेकर फैंस का क्रेज साफ नजर आ रहा है, लोग थिएटरों में खूब सीटियां मार रहें हैं। वहीं फिल्म का आज का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन भी शानदार है, अब देखना होगा कि आने वाले समय में फिल्म कैसा प्रदर्शन करेगी। स्टारकास्ट के बारे में आपको बताएं तो इसमें पूजा हेगड़े, पलक तिवारी, शहनाज गिल, सिद्धार्थ निगम, जस्सी गिल, राघव जुयाल, जगपति बाबू, भूमिका चावला और वेंकटेश जैसे शानदार कलाकारों की टुकड़ी है। फरहाद सामजी के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म को सलमान ने खुद प्रोड्यूस किया है।

सलमान खान और भाग्यश्री

सलमान खान और भाग्यश्री एकसाथ साल 1989 में रिलीज हुई फिल्म "मैंने प्यार किया" में नजर आए थे। मालूम हो कि भाग्यश्री की यह डेब्यू फिल्म थी, लेकिन इसके बावजूद फिल्म ने धमाल मचा दिया था। फिल्म की कहानी से लेकर इसके गानों को भी खूब सराहा गया था, यहां तक की गाने आज भी लोगों के जहन में बसे हुए हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story