×

वाजिद खान का वीडियो: 'मेरे नाम में तू हमेशा रहेगा', ये देख नहीं रोक पायेंगे आंसू

31 मई को संगीत की दुनिया के मशहूर स्टार वाजिद खान ने दुनिया को अलविदा कह दिया। एक जून को मुंबई के एक अस्पताल में उनका निधन हो गया। बॉलीवुड के लिए वाजिद का जाना किसी सदमे से कम नहीं।

suman
Published on: 3 Jun 2020 1:05 PM GMT
वाजिद खान का वीडियो: मेरे नाम में तू हमेशा रहेगा, ये देख नहीं रोक पायेंगे आंसू
X

मंंबई: 31 मई को संगीत की दुनिया के मशहूर स्टार वाजिद खान ने दुनिया को अलविदा कह दिया। एक जून को मुंबई के एक अस्पताल में उनका निधन हो गया। बॉलीवुड के लिए वाजिद का जाना किसी सदमे से कम नहीं। वाजिद के जाने से संगीत की सुपरहिट साजिद-वाजिद की जोड़ी भी टूट गई। साजिद को अभी भी भाई की मौत पर यकीन नहीं हो रहा हैं।

मेरे नाम में तू हमेशा रहेगा

वाजिद के जाने के बाद अब साजिद ने सोशल मीडिया पर भाई का एक अनदेखा वीडियो शेयर किया है। वीडियो अस्पताल का है और वाजिद फोन पर ही पियानों बजा रहे हैं। इसके अलावा साजिद ने उनके लिए जो पोस्ट लिखा है, जो किसी को भी भावुक कर देगा। साजिद, वाजिद को याद करते हुए लिखते हैं- दूनिया छूट गई, सब कुछ छूट गया, ना तूने कभी म्यूजिक छोड़ा और ना म्यूजिक ने तुझे छोड़ा। मेरा भाई लेजेंड है और लेजेंड कभी नहीं मरते। मैं तुम से हमेशा प्यार करता रहूंगा। मेरी खुशी में, मेरी दुआओं में, मेरे नाम में तू हमेशा रहेगा।

यह पढ़ें...अभी-अभी भयंकर धमाका: दहल उठा पूरा गुजरात, इतने लोगों के उड़े चीथड़े

यह पढ़ें...अमिताभ, रेखा और जया: जब इस फिल्म की स्टार कास्ट से डर गए यश चोपड़ा, ये है बड़ी वजह

इस वीडियो के वायरल होते ही फैंस की आंखे नम हो गई। और महान संगीतकार को याद कर उनके प्रति लोग सम्मान व्यक्त कर रहे हैं। साजिद ने भाई की यादों को सहेज कर उनको नम आंखों से अंतिम विदाई दी। इस दुख की घड़ी में बड़ी मुश्किल से उन्होंने खुद को संभाला है। साजिद-वाजिद की जोड़ी सलमान खान के बेहद करीब थी। उन्होंने अपने करियर में सलमान के साथ कई फिल्मों में काम किया।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

suman

suman

Next Story