×

सलमान खान की फिल्म 'भारत' ने बनाया रिकाॅर्ड, पहले दिन कमाए इतने करोड़

सलमान खान की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'भारत' इस ईद पर रिलीज़ हो गई है। भाईजान की इस फिल्म ने ओपनिंग डे पर ही करीब 42 करोड़ रुपए से ज्यादा की धमाकेदार कमाई कर डाली।

Dharmendra kumar
Published on: 6 Jun 2019 9:55 AM GMT
सलमान खान की फिल्म भारत ने बनाया रिकाॅर्ड, पहले दिन कमाए इतने करोड़
X

मुंबई: सलमान खान की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'भारत' इस ईद पर रिलीज़ हो गई है। भाईजान की इस फिल्म ने ओपनिंग डे पर ही करीब 42 करोड़ रुपए से ज्यादा की धमाकेदार कमाई कर डाली। मीडिया रिपोर्ट की मानें तो हर सिनेमाघरों में पहले दिन हाउसफुल रही इस फिल्म ने ईद के दिन लगभग 42.30 करोड़ रुपए की कमाई कर डाली। यह फिल्म अपने ओपनिंग पर सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों की लिस्ट में दूसरे नंबर पर पहुंच गई, जबकि सलमान की यह सबसे अधिक ओपनिंग वाली टॉप फिल्म बन चुकी है।

यह भी पढ़ें...ऑटो से सफर करते हैं तो रहें सावधान, इस महिला की तरह आपके साथ भी हो सकता है कांड

पहले दिन की कमाई के साथ भारत सलमान खान, कटरीना कैफ और अली अब्बास जफर के करियर की अब तक की सबसे बड़ी ओपनर बन गई है।

भारत साल 2019 की सबसे बड़ी सबसे बड़ी ओपनर फिल्म है। पहले नंबर पर हॉलीवुड फिल्म एंवेजर्स एंडगेम का कब्जा बना हुआ है। एवेंजर्स एंडगेम ने पहले दिन 53 करोड़ की कमाई की थी। हालांकि एंडगेम को भारत में चार भाषाओं में रिलीज किया गया था।

यह भी पढ़ें...हरदोई में ट्रैक्टर ट्रॉली से भिड़ा ट्रक, 6 की मौत, 28 घायल

सलमान खान के करियर की अब तक की सबसे बड़ी ओपनर फिल्म प्रेम रतन धन पायो थी। फिल्म ने 40.35 करोड़ की कमाई की थी। सलमान की भारत ने 42.30 करोड़ की कमाई के साथ करियर में नया रिकॉर्ड जोड़ दिया है।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story