×

हरदोई में ट्रैक्टर ट्रॉली से भिड़ा ट्रक, 6 की मौत, 28 घायल

उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में भीषण सड़क हादसा हो गया है। इस हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई है। साथ ही इसमें 28 लोग घायल हैं। घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। भीषण हादसे के बाद मौके पर पुलिस अधिकारी भी पहुंचे हैं।

Dharmendra kumar
Published on: 6 Jun 2019 7:15 AM GMT
हरदोई में ट्रैक्टर ट्रॉली से भिड़ा ट्रक, 6 की मौत, 28 घायल
X

हरदोई: उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में भीषण सड़क हादसा हो गया है। इस हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई है। साथ ही इसमें 28 लोग घायल हैं। घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। भीषण हादसे के बाद मौके पर पुलिस अधिकारी भी पहुंचे हैं।

यह घटना बिलग्राम क्षेत्र की है। सभी तिलक चढ़ाकर ट्रैक्टर ट्राली से वापस लौट रहे थे। तभी तेज रफ्तार आर रही है ट्रक ने ट्रैक्टर में टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि ट्राली पलट गई जिससें तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि 3 लोगों ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया तो वहीं 28 लोग घायल हुए हैं जिनका इलाज अस्पताल में चल रहा है।

यह भी पढ़ें…ईद पर ममता बनर्जी का बयान, डरें नहीं मुस्लिम, जो हमसे टकराएगा, चूर-चूर हो जाएगा

इस दर्दनाक घटना से मृतकों के परिवार में कोहराम मच गया है। जानकारी के मुताबिक सभी बघोली क्षेत्र के भारत पुरवा गांव निवासी प्रकाश की लड़की का तिलक चढ़ाने बिलग्राम क्षेत्र के सुखेड़ा धोन्धी गए थे। तिलक चढ़ाकर जब वापस लौट रहे थे तभी सदरपुर के पास रात करीब 2 बजे इनकी ट्रैक्टर ट्राली को डीसीएम ने टक्कर मार दी।

टक्कर इतनी तेज थी कि ट्राली खाई में पलट गई और फिर सीधी हो गयी। घटना के समय ट्राली में करीब 42 लोग सवार थे। हादसे में विश्राम 60, ट्रेनी 50 निवासी भारत पुरावा, शंकर 55 भूमरई बघोली, बालकराम 60 बधिया सुरसा, राजाराम 35 भारतपुरवा बघोली, ऋषि कुमार 30 भारतपुरवा थाना बघोली की मौत हो गयी।

यह भी पढ़ें…रोजगार और निवेश पर मोदी सरकार का बड़ा फैसला, बनाई दो मंत्रिमंडल कमेटियां

सीओ सिटी विजय राना ने कहा कि यह तिलक समारोह से कुछ लोग ट्रैक्टर ट्राली से लौट रहे थे। सांडी क्षेत्र और वापस अपने घर जा रहे थे तो बिलग्राम माधव गंज रोड पर एक्सीडेंट हो गया जिसमें ट्रैक्टर ट्रॉली और डीसीएम आमने-सामने टकरा गईं जिसमें 6 लोगों की मृत्यु हो गई है।

तो वहीं शाहजहांपुर में भी एक बड़ा सड़क हादसा हो गया है। इस हादसे में दो लोगों की मौत हो गई है। जबकि दो दर्जन से ज्यादा यात्री घायल हो गए। जिनमे पांच की हालत नाजुक बनी हुई है। हादसे के वक्त बस में करीब सौ यात्री सवार थे। बस दिल्ली से बहराइच जा रही थी।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story