×

TRENDING TAGS :

Election Result 2024

Akshara Singh Photos: भोजपुरी क्वीन अक्षरा सिंह का किलर अंदाज, आहें भरने पर कर देगा मजबूर

Akshara Singh Photos: भोजपुरी हसीना अक्षरा सिंह सोशल मीडिया क्वीन बन चुकीं हैं। उनके सोशल मीडिया अकाउंट पर इतने अधिक फॉलोअर्स हैं कि वह फॉलोअर्स के मामले में बॉलीवुड की कई हसीनाओं को भी पीछे छोड़ चुकीं हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 21 Jun 2023 1:54 PM GMT
Akshara Singh Photos: भोजपुरी क्वीन अक्षरा सिंह का किलर अंदाज, आहें भरने पर कर देगा मजबूर
X
Akshara Singh (Photo- Social Media)
Akshara Singh Photos: भोजपुरी हसीना अक्षरा सिंह सोशल मीडिया क्वीन बन चुकीं हैं। उनके सोशल मीडिया अकाउंट पर इतने अधिक फॉलोअर्स हैं कि वह फॉलोअर्स के मामले में बॉलीवुड की कई हसीनाओं को भी पीछे छोड़ चुकीं हैं। अक्षरा सिंह सिर्फ फॉलोअर्स के मामले में ही नहीं बल्कि फैशन सेंस के मामले में भी बॉलीवुड की कई एक्ट्रेस को तगड़ा कंपटीशन देती हैं।

अक्षरा सिंह ने दिखाया अपना किलर अंदाज

भोजपुरी की खूबसूरत दिवा अक्षरा सिंह ने थोड़ी देर पहले ही सोशल मीडिया हैंडल पर अपनी कुछ बेहद ही हॉट तस्वीरें साझा की हैं, जो देखते ही देखते पूरे इंटरनेट की दुनिया में वायरल हो चुकीं हैं। इन तस्वीरों में अक्षरा सिंह का वाकई बेहद किलर अंदाज देखने को मिल रहा है।

छोटी सी ड्रेस में लग रहीं बेहद हॉट

अक्षरा सिंह हर लुक में बेहद जंचती हैं, वो चाहे वेस्टर्न हो या फिर ट्रेडिशनल। हालांकि उनके लेटेस्ट पोस्ट की बात करें उसमें वह वेस्टर्न लुक में बेहद हॉट लग रहीं हैं। अक्षरा सिंह ने ये पोस्ट खासतौर पर इंटरनेशनल योगा डे के मौके पर शेयर किया है, जिसमें वह योगा करते हुए भी दिखाई दे रहीं हैं। वहीं इस दौरान उनके लुक की बात करें तो वह व्हाइट शॉर्ट स्कर्ट और बेबी पिंक कलर की स्पोर्ट्स ब्रा पहने दिख रहीं हैं।

लेटेस्ट फोटो देख पसीने से तर- बतर हुए फैंस

अक्षरा सिंह की दीवानगी उनके फैंस के बीच जबरदस्त देखने को मिलती है। उनके हर पोस्ट पर धड़ल्ले से लाइक और कमेंट्स आते हैं। अक्षरा सिंह का लेटेस्ट पोस्ट देखने के बाद तो फैंस की धड़कने तेज हो गई हैं और वे सब कमेंट बॉक्स में एक्ट्रेस की खूब तारीफ कर रहें हैं l

अक्षरा सिंह वर्क फ्रंट

भोजपुरी एक्ट्रेस आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। वह अपनी एक फिल्म की शूटिंग पूरी करती हैं तो दूसरे में फिर व्यस्त हो जाती हैं। फिलहाल इन दिनों वह अपनी फिल्म "ज्योति" की शूटिंग में बिजी हैं, जिसमें भोजपुरी अभिनेता विक्रांत सिंह भी मुख्य किरदार में हैं। इसी के साथ उनकी कुछ फिल्में रिलीज होने की लाइन में भी लगी हुईं हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story