×

Amrapali Dubey: आखिर किसकी माशूका बनीं आम्रपाली दुबे? वायरल हुआ उनका लेटेस्ट वीडियो, क्या आपने देखा?

Amrapali Dubey Latest Video: भोजपुरी इंडस्ट्री की खूबसूरत और टैलेंटेड एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म "विद्या" को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रहीं हैं, दर्शक बेसब्री से इस फिल्म के रिलीज होने का इंतजार कर रहें हैं|

Shivani Tiwari
Published on: 27 April 2023 12:57 PM GMT
Amrapali Dubey: आखिर किसकी माशूका बनीं आम्रपाली दुबे? वायरल हुआ उनका लेटेस्ट वीडियो, क्या आपने देखा?
X
Amrapali Dubey (Photo- Social Media)
Amrapali Dubey Latest Video: भोजपुरी इंडस्ट्री की खूबसूरत और टैलेंटेड एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म "विद्या" को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रहीं हैं, दर्शक बेसब्री से इस फिल्म के रिलीज होने का इंतजार कर रहें हैं, हालांकि इसी बीच आम्रपाली दुबे अपने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए अपने फैंस का मनोरंजन कर रहीं हैं।

आम्रपाली ने शेयर किया नया वीडियो

भोजपुरी की जानी मानी हसीना आम्रपाली दुबे ने हाल ही में अपना एक वीडियो शेयर किया है, जो बेहद मजेदार है। इस वीडियो को देख फैंस के चेहरे पर मुस्कुराहट आ जा रही है। बता दें कि आम्रपाली द्वारा शेयर किए गए वीडियो में एक्ट्रेस एक पंजाबी डायलॉग पर लिप्सिंग कर रहीं हैं।
यहां देखें वीडियो -

वीडियो में उनके लिप्सिंग के साथ ही उनका लुक भी लोगों का ध्यान खींच रहा है। पर्पल कलर के सलवार सूट, बिंदी और कानों में झुमके पहन आम्रपाली ने अपने फैंस का दिल चुरा लिया है। उनकी मुस्कुराहट पर तो फैंस फिदा हो चुके हैं।

आम्रपाली के वीडियो की यूजर्स कर रहें तारीफ

भोजपुरी हसीना अपनी शानदार अदाकारी से लोगों का दिल चुरा ही चुकी हैं और अब इस वीडियो में भी आम्रपाली की मुस्कुराहट पर फैंस और फॉलोअर्स का दिल पिघल गया है और वे प्यार जताने से खुद को रोक नहीं पा रहें हैं। एक फैन ने तारीफ में लिखा, "हाय किन्नी सोनी नजर है।" वहीं दूसरे ने लिखा, "आए मेरी माशूका।" इसी तरफ यूजर्स जमकर कमेंट कर रहें हैं।

जल्द इस फिल्म में नजर आएंगी आम्रपाली दुबे

जैसा कि हमने आपको पहले ही बताया कि आम्रपाली दुबे इन दिनों अपनी फिल्म "विद्या" को लेकर चर्चा में हैं। फिल्म का ट्रेलर कुछ दिनों पहले ही रिलीज हुआ था, जिसने सभी के रोंगटे खड़े कर दिए थे। फैमिली ड्रामा पर बनीं इस फिल्म को इश्तियाक शेख बंटी ने डायरेक्ट किया है, जबकि संदीप सिंह और अरविंद कुमार अग्रवाल इसके प्रोड्यूसर हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story