×

Amrapali Dubey: सोशल मीडिया पर छाया आम्रपाली दुबे का ये वीडियो, नजाकत देख बोल उठे फैंस- लाजवाब

Amrapali Dubey Video: भोजपुरी इंडस्ट्री की जानी मानी अदाकारा आम्रपाली दुबे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। सोशल मीडिया के जरिए आम्रपाली अपने फैंस को एंटरटेन करने के साथ ही अपनी आने वाली फिल्मों के बारे में भी अपडेट भी देती रहती हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 4 Jun 2023 2:40 PM GMT
Amrapali Dubey: सोशल मीडिया पर छाया आम्रपाली दुबे का ये वीडियो, नजाकत देख बोल उठे फैंस- लाजवाब
X
Amrapali Dubey (Photo- Social Media)
Amrapali Dubey Video: भोजपुरी इंडस्ट्री की जानी मानी अदाकारा आम्रपाली दुबे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। सोशल मीडिया के जरिए आम्रपाली अपने फैंस को एंटरटेन करने के साथ ही अपनी आने वाली फिल्मों के बारे में भी अपडेट भी देती रहती हैं। हालांकि इसी बीच आम्रपाली का लेटेस्ट वीडियो सुर्खियों में आ गया है, तो चलिए आपको बताते हैं क्यों?

वायरल हुआ आम्रपाली का नया वीडियो

आम्रपाली दुबे की सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोइंग है। फैंस उनके नए पोस्ट का बेसब्री से इंतजार करते रहते हैं और इसी बीच आज आम्रपाली दुबे ने सोशल मीडिया पर अपना एक बेहद ही शानदार वीडियो शेयर किया है, जो आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है।

अरविंद अकेला कल्लू के गाने पर दिए कमाल के एक्सप्रेशन

आम्रपाली दुबे द्वारा शेयर किए गए वीडियो की बात करें तो वह उस वीडियो में अरविंद अकेला कल्लू और शिल्पी राज के वीडियो सॉन्ग "बुनिया" पर कमाल का एक्सप्रेशन देते नजर आ रहीं हैं। आम्रपाली दुबे के एक्सप्रेशन पर फैंस अपना दिल हार बैठे हैं और कमेंट बॉक्स में जमकर तारीफ कर रहें हैं।

फैंस ने दिए ऐसे रिएक्शन

आम्रपाली दुबे का ये वीडियो सोशल मीडिया पर छा चुका है और ताबड़तोड़ व्यूज मिल रहा है। एक फैन ने आम्रपाली ने इस वीडियो की तारीफ करते हुए लिखा, "लाजवाब।" दूसरे ने लिखा, "खतरनाक।" इसी तरह उनके तमाम फैंस उन्हें हॉट, स्टनिंग और ब्यूटीफुल जैसा कॉम्प्लीमेंट दे रहें हैं।

आम्रपाली दुबे वर्कफ्रंट

भोजपुरी अदाकारा आम्रपाली दुबे के काम की बात करें तो वह भोजपुरी पर्दे पर छाईं हुईं हैं, हाल ही में उनकी फिल्म "शादी मुबारक" रिलीज हुई थी, जिससे बहुत ही जबरदस्त रिस्पांस मिला। वहीं इसके पहले निरहुआ के साथ उनकी फिल्म "मां" जियो सिनेमा पर रिलीज हुई थी। कुछ दिनों पहले ही उनकी आने वाली फिल्म "कलाकंद" का ट्रेलर रिलीज हुआ था, जिसे दर्शकों ने बहुत पसंद किया।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story