×

OMG! भरी महफिल में काजल राघवानी ने खेसारी के साथ किया कुछ ऐसा, देखकर भी नहीं होगा यकीन

Kajal Raghwani-Khesari Lal Yadav: काजल राघवानी और खेसारी लाल यादव का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें काजल राघवानी भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी को किस करती नजर आ रहीं हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 22 July 2023 5:08 AM GMT
OMG! भरी महफिल में काजल राघवानी ने खेसारी के साथ किया कुछ ऐसा, देखकर भी नहीं होगा यकीन
X
Kajal Raghwani-Khesari Lal Yadav (Photo- Social Media)
Kajal Raghwani-Khesari Lal Yadav: भोजपुरी इंडस्ट्री इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रही है और इसकी वजह पवन सिंह और खेसारी लाल यादव का पैचअप होना है। दोनों अपने सालों पुराने झगड़े को भुलाकर दुबारा दोस्ती की ओर कदम बढ़ा लिया है। सिर्फ पवन सिंह और खेसारी लाल यादव ही नहीं बल्कि इंडस्ट्री के दो और दुश्मन भी दोस्त बन चुके हैं और ये कोई और नहीं बल्कि काजल राघवानी और खेसारी लाल यादव हैं। खेसारी और काजल राघवानी की दोस्ती से भोजपुरी जगत में खुशियों की लहर दौड़ पड़ी है।

सरेआम काजल राघवानी ने खेसारी को किया किस

भोजपुरी पर्दे पर खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की जोड़ी को दर्शक बेहद पसंद करते थे, यहां तक कि आज भी वे इस जोड़ी को पर्दे पर एकसाथ देखना चाहते हैं, लेकिन दोनों के बीच हुई अनबन के चलते ये पॉसिबल नहीं था, लेकिन लगता है कि अब फैंस का सपना जल्द ही पूरा हो जाएगा, क्योंकि अब दोनों के बीच फिर से दोस्ती हो चुकी है।
इसी बीच काजल राघवानी और खेसारी लाल यादव का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें काजल राघवानी भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी को किस करती नजर आ रहीं हैं। जी हां!! इस वीडियो को देख तो इनके फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं है।

इस दौरान खेसारी को काजल ने किया किस

इंटरनेट की दुनिया में खेसारी और काजल राघवानी का जो वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, उसमें काजल राघवानी और खेसारी की खूबसूरत केमिस्ट्री देखने को मिल रही है। दोनों एक साथ हंसते मुस्कुराते नजर आ रहें हैं, तभी वह खेसारी के गाल पर किस भी कर देती हैं, जिससे खेसारी शर्म से लाल हो जाते हैं। बता दें कि यह वीडियो हाल ही में लखनऊ में आयोजित हुए फिल्म अवार्ड फंक्शन का है, इसी दौरान दोनों के बीच एक खास केमिस्ट्री नजर आई।

इस दिन टेलीविजन पर देख सकते हैं यह शो

अगर आप खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की इस खूबसूरत केमिस्ट्री को देखना चाहते हैं तो आप इसे 30 जुलाई को शाम 7 बजे भोजपुरी चैनल पर देख सकते हैं। यकीनन सितारों से सजी शाम आपकी शाम को भी रंगीन बना देगी।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story