×

Kajal Raghwani: भोजपुरी एक्ट्रेस काजल के इस वीडियो से नजरें नहीं हटा पाएंगे आप, कातिल अदाएं कर देंगी घायल

Kajal Raghwani Video: भोजपुरी अभिनेत्री काजल राघवानी इन दिनों कुछ ज्यादा ही लाइमलाइट बटोर रहीं हैं। वहीं इन सबके बीच काजल राघवानी का एक वीडियो सामने आया है, जिसे खूब देखा जा रहा है।

Shivani Tiwari
Published on: 12 Aug 2023 12:51 PM GMT
Kajal Raghwani: भोजपुरी एक्ट्रेस काजल के इस वीडियो से नजरें नहीं हटा पाएंगे आप, कातिल अदाएं कर देंगी घायल
X
Kajal Raghwani Video (Photo- Social Media)
Kajal Raghwani Video: भोजपुरी अभिनेत्री काजल राघवानी इन दिनों कुछ ज्यादा ही लाइमलाइट बटोर रहीं हैं। जब से काजल राघवानी और खेसारी लाल यादव का पैचअप हो गया है, तब से इस जोड़ी को पसंद करने वाले फैंस के बीच खुशी की लहर दौड़ पड़ी है। जी हां!! फैंस के दिलों में एक उम्मीद जाग उठी है कि शायद अब फिर काजल राघवानी और खेसारी की जोड़ी पर्दे पर एकसाथ नजर आ जाए। वहीं इन सबके बीच काजल राघवानी का एक वीडियो सामने आया है, जिसे खूब देखा जा रहा है।

काजल राघवानी ने शेयर किया वीडियो

भोजपुरी पर्दे पर अपनी एक्टिंग के जरिए दर्शकों का मनोरंजन करने वाली अभिनेत्री काजल राघवानी ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसे उनके फैंस बार-बार देख रहें हैं और साथ ही जमकर शेयर भी कर रहें हैं। काजल राघवानी का नाम भोजपुरी इंडस्ट्री की टॉप अदाकारा की लिस्ट में शामिल हैं, उनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है, जो उनपर अपनी जान लुटाती है। भोजपुरी की इस हसीना का सिक्का पर्दे पर तो चलता ही है, साथ ही सोशल मीडिया पर भी काजल जबरदस्त धमाल मचाती हैं।
काजल राघवानी द्वारा शेयर किए वीडियो लेटेस्ट वीडियो के बारे में आपको विस्तार से बताएं तो उस वीडियो में वह एक चारपाई पर बैठे नजर आ रहीं हैं। उन्होंने ऑरेंज कलर की साड़ी पहनी हुई है, जिसमें वह बेहद ही प्यारी लग रहीं हैं। इस वीडियो में काजल "झुमका झुलनिया दिहा" गाने पर कमाल का एक्सप्रेशन दे रहीं हैं। उनके एक्सप्रेशन पर तो फैंस अपना दिल हार बैठे हैं और उनपर से तो अपनी नजरें ही नहीं हटा पा रहें हैं।

काजल राघवानी के एक्सप्रेशन पर लट्टू हुए फैंस

काजल राघवानी बेहद ही शानदार कलाकार हैं, उनकी कलाकारी इस वीडियो में भी साफ झलक रही है। काजल राघवानी ने बेहद ही किलर एक्सप्रेशन दिए हैं। काजल राघवानी के इस वीडियो पर फैंस के ढेरों कमेंट्स आ चुके हैं। एक फैन ने काजल की तारीफ करते हुए लिखा है, "मैं तो आपको अपना दिल दे चुका हूं।" दूसरे ने लिखा, "काजल जी आप कमाल की एक्ट्रेस हो।" तीसरे ने लिखा, "आय से जान लोगी क्या।" इसी तरह काजल के बहुत से फैंस ने उनकी जमकर प्रशंसा की है।

"देवरानी जेठानी" फिल्म को लेकर चर्चा में हैं काजल राघवानी

भोजपुरी बाला काजल राघवानी अपनी फिल्म "देवरानी जेठानी" को लेकर सुर्खियों में हैं। इस फिल्म के आज शाम यानी कि 12 अगस्त को 6:30 बजे वर्ल्ड टेलीविजन पर प्रीमियर होगा। इस फिल्म को आप B4U भोजपुरी चैनल पर देख सकते हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story