×

Bhojpuri की ये अदाकारा फिटनेस में Disha Patani को दे रहीं कड़ी टक्कर, पतली कमरिया पर टिकी सबकी निगाहें

Bhojpuri Actress Anara Gupta: भोजपुरी सिनेमा की जानी मानी अदाकारा अनारा गुप्ता ने अपना गजब का ट्रांसफॉर्मेशन किया हुआ है, जो उनकी लेटेस्ट तस्वीरों में साफ नजर आ रहा है।

Shivani Tiwari
Published on: 10 Aug 2023 10:42 AM GMT
Bhojpuri की ये अदाकारा फिटनेस में Disha Patani को दे रहीं कड़ी टक्कर, पतली कमरिया पर टिकी सबकी निगाहें
X
Bhojpuri Actress Anara Gupta (Photo- Social Media)
Bhojpuri Actress Anara Gupta: भोजपुरी सिनेमा की जानी मानी अदाकारा अनारा गुप्ता(Anara Gupta) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। उन्होंने फिल्मों में अपनी शानदार अदाकारी से लोगों के बीच खुद को साबित कर दिया है। अनारा गुप्ता एक्टिंग के साथ ही अपने विवादों के चलते भी काफी सुर्खियां बटोर चुकीं हैं। जी हां!! जब वह भोजपुरी सिनेमा की दुनिया में खूब नाम कमा रहीं थीं, तभी उनका प्राइवेट वीडियो(MMS Video) लीक हो गया था, जिसका असर उनके करियर पर देखने को भी मिला था। हालांकि अब अनारा उन सब से काफी आगे निकल चुकीं हैं और सिर्फ अपने ऊपर ध्यान दे रहीं हैं। अनारा गुप्ता ने अपना गजब का ट्रांसफॉर्मेशन किया हुआ है, जो उनकी लेटेस्ट तस्वीरों में साफ नजर आ रहा है।

अनारा गुप्ता की फिटनेस का जवाब नहीं

अनारा गुप्ता के बारे में बहुत से कम लोग जानते होंगे कि एक्ट्रेस सिर्फ भोजपुरी में ही नहीं बल्कि हिंदी, तमिल और तेलुगु फिल्मों में भी काम कर चुकीं हैं, लेकिन उन्हें पहचान तो भोजपुरी सिनेमा की दुनिया में ही मिली। अनारा गुप्ता अपनी शानदार अदाकारी के लिए कई अवार्ड भी जीत चुकीं हैं। बताते चलें कि अभिनेत्री का जलवा आज भी भोजपुरी सिनेमा की दुनिया में कायम तो है, लेकिन पहले जैसी वाली बात नहीं है। जी हां!! अनारा पहले की तरह बैक टू बैक फिल्मों और गानों (Anara Gupta Film) में नजर नहीं आतीं, हालांकि सोशल मीडिया पर वह रोजाना अपने पोस्ट से गदर मचाएं रहती हैं।
अनारा गुप्ता ने हाल ही में सोशल मीडिया(Social media Post) पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें उनकी फिटनेस देखते बन रही है। इन तस्वीरों में अनारा गुप्ता का ट्रांसफॉर्मेशन देखने लायक है। अनारा ने अपनी फिट एंड फाइन तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "लगातार हार्ड वर्क, आपको जरूर पे करता है।"

अनारा गुप्ता बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी को दे रहीं कड़ी टक्कर

दिशा पाटनी(Disha Patani) बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे फिट एंड फाइन एक्ट्रेस हैं। उनकी फिटनेस देख लोग दांतों तले अपनी ऊंगुलियां दबा लेते हैं। वहीं अब अनारा गुप्ता बॉलीवुड की इस फिटनेस क्वीन को कड़ी टक्कर देते नजर आ रहीं हैं। जी हां!! अनारा गुप्ता द्वारा शेयर की गई लेटेस्ट फोटो में उनकी पतली कमरिया देख आपको दिशा पाटनी की याद आ जाएगी। अनारा गुप्ता ने अपनी दो तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह अपनी परफेक्ट कमरिया फ्लांट कर रहीं हैं। अनारा गुप्ता के फैंस तो उनकी कमरिया पर से अपनी नजरें ही नहीं हटा पा रहें हैं और कमेंट बॉक्स में जमकर तारीफ कर रहें हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story