×

Bhojpuri की हॉट हसीना Rani Chatterjee ने पहनी बेहद छोटी ड्रेस, बोल्डनेस देख थम सकती हैं सांसे

Bhojpuri Queen Rani Chatterjee: भोजपुरी अभिनेत्री रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) की हॉट अदाओं पर लाखों लोगों का दिल फिसल चुका है। एक्ट्रेस की हॉटनेस के फैंस दीवाने हुए हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 7 Aug 2023 11:46 AM GMT
Bhojpuri की हॉट हसीना Rani Chatterjee ने पहनी बेहद छोटी ड्रेस, बोल्डनेस देख थम सकती हैं सांसे
X
Bhojpuri Queen Rani Chatterjee (Photo- Social Media)
Bhojpuri Queen Rani Chatterjee: भोजपुरी अभिनेत्री रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) की हॉट अदाओं पर लाखों लोगों का दिल फिसल चुका है। एक्ट्रेस की हॉटनेस के फैंस दीवाने हुए हैं। उनकी अदाओं का जादू लोगों पर कुछ इस कदर चढ़ा है कि लोग आज भी जब रानी चटर्जी की फिल्में (Rani Chatterjee Film) और गानों (Rani Chatterjee Songs) को देखते हैं तो उनके दीवाने हो जाते हैं। वैसे रानी चटर्जी सोशल मीडिया (Social media) पर भी अपना जलवा बरकरार रखती हैं, हाल फिलहाल में उन्होंने अपनी एक ऐसी तस्वीर शेयर की है, जिसे देख आपकी धड़कने तेज हो सकती हैं।

टाइट ड्रेस में रानी चटर्जी ने दिखाया अपना बोल्ड अंदाज

भोजपुरी की क्वीन रानी चटर्जी (Queen Rani Chatterjee) अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल पर अपनी दो तस्वीरें(Rani Chatterjee Photo) शेयर की हैं। इन तस्वीरों में रानी चटर्जी ने बोल्डनेस (Boldness) के साथ ही हॉटनेस (Hotness) का भी तड़का लगाया हुआ है। जी हां!! रानी चटर्जी द्वारा शेयर की गई फोटो की बात करें तो इसमें वह ब्लू कलर की बेहद शॉर्ट आउटफिट पहने दिखाई दे रहीं हैं।
इन आउटफिट में वह अपना क्लीवेज फ्लांट कर रहीं हैं और साथ ही साथ अपना टोंड लेग्स भी फ्लांट करते नजर आ रहीं हैं। ब्लू कलर की हॉट ड्रेस के साथ रानी चटर्जी ने अपने लुक को सिंपल रखा हुआ है, हालांकि उनके बाल कर्ल हैं। रानी चटर्जी इस पूरे लुक में बेहद ही सेक्सी लग रहीं हैं।

अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट को लेकर दी जानकारी

भोजपुरी की इस हॉट हसीना (Hot Actress Rani) ने सोशल मीडिया पर अपना जो हॉट लुक शेयर किया है, वह उनके किसी अपकमिंग प्रोजेक्ट का है। दरअसल रानी ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए जो कैप्शन लिखा हुआ है, उससे ये साफ बयां हो रहा है। रानी चटर्जी ने लिखा है, "कुछ तो कुक हो रहा है।" रानी चटर्जी के इस पोस्ट ने उनके फैंस को उत्साहित कर दिया है, साथ ही रानी का इतना हॉट अंदाज देख उनकी आंखें खुली की खुली रह गईं थीं। किसी फैन ने प्रोजेक्ट से जुड़ी जानकारी को लेकर सवाल पूछा है, तो किसी ने रानी की इस तस्वीर की तारीफ की है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story