Bhojpuri Queen Rani करने जा रहीं हैं शादी, जानें कब और किससे साथ करेंगी नए सफर की शुरुआत

Bhojpuri Queen Rani Chatterjee: भोजपुरी की गलियारों में अक्सर सुर्खियां बटोरने वाली एक्ट्रेस रानी चटर्जी एकबार फिर अपनी शादी को लेकर चर्चा में आ गईं हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 6 Aug 2023 8:32 AM GMT
Bhojpuri Queen Rani करने जा रहीं हैं शादी, जानें कब और किससे साथ करेंगी नए सफर की शुरुआत
X
Bhojpuri Queen Rani Chatterjee (Photo- Social Media)
Bhojpuri Queen Rani Chatterjee: भोजपुरी की गलियारों में अक्सर सुर्खियां बटोरने वाली एक्ट्रेस रानी चटर्जी एकबार फिर अपनी शादी को लेकर चर्चा में आ गईं हैं। रानी चटर्जी 43 साल की हो चुकीं हैं, लेकिन अब तक वह सिंगल ही हैं, ऐसे में फैंस से लेकर मीडियाकर्मी समेत हर कोई रानी चटर्जी से यही सवाल पूछता है कि वह शादी कब कर रहीं हैं। अब रानी चटर्जी ने खुद खुलासा कर दिया है।

कब शादी करेंगी रानी चटर्जी

भोजपुरी पर्दे पर अपनी दमदार अदाकारी की छाप छोड़ चुकीं रानी चटर्जी ने आखिरकार फैंस को खुशखबरी सुना ही दी। रानी ने सोशल मीडिया पर अपनी शादी को लेकर ऐसी जानकारी दी है कि फैंस खुशी से झूम उठेंगे। रानी चटर्जी 43 साल की हैं और अबतक उनकी शादी नहीं हुई, ऐसे में कुछ फैंस तो यह भी कयास लगाने लगे कि शायद रानी चटर्जी अब शादी नहीं करेंगी, लेकिन रानी ने आखिरकार फैंस को बता ही दिया कि वो शादी करेंगी।

जानिए! रानी चटर्जी ने क्या कहा

रानी चटर्जी भोजपुरी के साथ ही सोशल मीडिया की भी क्वीन हैं। वह सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव रहती हैं और अपने रोजाना अपने नए पोस्ट साझा करती हैं। रानी चटर्जी सोशल मीडिया के जरिए ही अपने फैंस से बातचीत भी कर लेती हैं। अभी हाल ही में उन्होंने अपने फैंस के साथ सवालों जवाबों का सेशन रखा। इसी दौरान एक फैन ने रानी की शादी से जुड़ा सवाल पूछा, जिसका जवाब भी उन्होंने दिया। फैन ने रानी से उनकी शादी को लेकर सवाल किया कि, "भविष्य में क्या आप शादी करेंगी, और शादी के बाद काम करेंगी।" इसके जवाब में रानी चटर्जी ने कहा, "शादी भी करेंगे और काम भी।"

आखिर किसे डेट कर रहीं हैं रानी चटर्जी

रानी चटर्जी एक पब्लिक फिगर हैं ऐसे में उनका नाम अबतक कई सितारों के साथ जुड़ चुका है। यहां तक की कई बार तो उनकी शादी की अफवाहें भी उड़ चुकीं हैं। इसी सवाल जवाब सेशन के दौरान जब रानी चटर्जी से एक फैन ने पूछा कि क्या वह सिंगल हैं, इसके जवाब में उन्होंने कहा कि वह सिंगल हैं।

बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं रानी चटर्जी

रानी चटर्जी भोजपुरी की एक ऐसी अदाकारा हैं, जो अपने बेबाक अंदाज के लिए भी बखूबी जानी जाती हैं। वह अक्सर ही भोजपुरी इंडस्ट्री के पीछे के राज से पर्दा उठाती रहती हैं। अभी हाल ही में उन्होंने खुलासा किया था कि इस इंडस्ट्री में सबकी टीम है और वो किसी टीम का हिस्सा नहीं हैं। इसी तरह कई और बार वह इंडस्ट्री की पोल खोल चुकीं हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story