×

एक्ट्रेस मोनालिसा ने शेयर की अपनी हाॅट तस्वीरें, सोशल मीडिया पर लगाई आग

अपनी बोल्ड तस्वीरों और वीडियो के लेकर हमेशा सुर्खियों में रहने वाली भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ने एक बार फिर अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर की हैं।

Newstrack
Published on: 20 Aug 2020 5:45 AM GMT
एक्ट्रेस मोनालिसा ने शेयर की अपनी हाॅट तस्वीरें, सोशल मीडिया पर लगाई आग
X
एक्ट्रेस मोनालिसा ने शेयर की अपनी हाॅट तस्वीरें

मुंबई: मोनालिसा भोजपुरी फिल्मों के साथ ही सोशल मीडिया पर भी अपनी दिलकश तस्वीरों के जरिए राज करती हैं। अपनी बोल्ड तस्वीरों और वीडियो के लेकर हमेशा सुर्खियों में रहने वाली भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ने एक बार फिर अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर की हैं।

ये भी पढ़ें: फायदा ही फायदा: 13 लाख कर्मचारियों की बल्ले-बल्ले, रेलवे दे रहा ये तोहफा

हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर ऐसी ही ग्लैमरस तस्वीर शेयर की है। मोनालिसा की ये तस्वीर थ्रोबैक फोटोशूट की है, जिसमें वह काफी हॉट और स्टाइलिश लग रही हैं। शेयर करते ही ये तस्वीर इंटरनेट पर छा गई। फैंस उनके इस लुक को काफी लाइक और कमेंट भी कर रहे हैं।

एक्ट्रेस ने पोस्ट की हॉट तस्वीर

इंस्टाग्राम पर अपनी इस तस्वीर को शेयर करते हुए भोजपुरी एक्ट्रेस लिखा,'क्योंकि हर तस्वीर एक कहानी बताती है....#photooftheday #photoshoot #love #posing।'

ये भी पढ़ें: राजस्थान में आज इंदिरा रसोई योजना की शुरुआत करेंगे मुख्यमंत्री गहलोत

वेब क्रॉप टॉप में कहर ढा रहीं एक्ट्रेस

इन तस्वीरों में मोनालिसा ने स्कर्ट और नी बूट्स के साथ एक ब्लैक वेब क्रॉप टॉप कैरी किया है। इसके आलावा मोनालिसा ने अपने इस लुक को लाइट मेकअप और एक सिम्पल हेयर स्टाइल के साथ पूरा किया है।

भोजपुरी एक्ट्रेस ने अपने पति विक्रांत सिंह राजपूत के साथ भी एक तस्वीर पोस्ट की है। इस तस्वीर के साथ उन्होंने,'#photography #couple #photoshoot #love aattitude #pose #me' जैसे हैशटैग दिए हैं।

ये भी पढ़ें: गुरुग्राम में कल से हो रही बारिश से जलभराव, कई जगह यातायात प्रभावित

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की बोल्ड एक्ट्रेस

गौरतलब है कि एक्ट्रेस मोनालिसा भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की बोल्ड एक्ट्रेस मानी जाती हैं। वो अकसर भोजपुरी फिल्मों में आइटम सॉन्ग करती दिखती हैं। वहीं उन्होंने सुपर स्टार पवन सिंह, खेसारी लाल यादव व अन्य कई स्टार्स के साथ कई सुपरहिट फिल्में भी की हैं।

ये भी पढ़ें: पूर्व PM राजीव गांधी की 75वीं जयंती: राहुल ने दी श्रद्धांजलि, कही दिल छूने वाली बात

Newstrack

Newstrack

Next Story