×

Monalisa: भोजपुरी क्वीन मोनालिसा ने फिर गिराईं हुस्न की बिजलियां, ग्लैमरस फोटो शेयर कर मचा दी सनसनी

Monalisa Hot Photo: भोजपुरी क्वीन मोनालिसा सोशल मीडिया पर रोजाना तहलका मचाए रहती हैं। वह आए दिन अपनी हॉट और ग्लैमरस तस्वीरों के चलते इंटरनेट का पारा हाई कर देती हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 11 Jun 2023 7:18 AM GMT
Monalisa: भोजपुरी क्वीन मोनालिसा ने फिर गिराईं हुस्न की बिजलियां, ग्लैमरस फोटो शेयर कर मचा दी सनसनी
X
Monalisa Stunning Photos (Photo- Social Media)
Monalisa Hot Photo: भोजपुरी क्वीन मोनालिसा सोशल मीडिया पर रोजाना तहलका मचाए रहती हैं। वह आए दिन अपनी हॉट और ग्लैमरस तस्वीरों के चलते इंटरनेट का पारा हाई कर देती हैं। आज फिर मोनालिसा ने सोशल मीडिया पर अपने हुस्न का जलवा बिखेरा है, दरअसल उन्होंने अपनी हद से ज्यादा बोल्ड फोटो शेयर की है।

मोनालिसा ने दिखाया अपना ग्लैमरस अंदाज

भोजपुरी हसीना मोनालिसा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, आए दिन उनका नया पोस्ट सामने आता है, जो किसी ना किसी कारणवश चर्चा में आ ही जाता है। वहीं अब उनके द्वारा शेयर किए गए लेटेस्ट पोस्ट की बात करें तो वह भी लाइमलाइट में आ चुका है, क्योंकि उस पोस्ट में मोनालिसा का बेहद ग्लैमरस भरा अंदाज देखने को मिल रहा है।

रेत पर मोनालिसा का ऐसा हॉट लुक देख दिल हार बैठे फैंस

मोनालिसा बेहद हॉट हैं और वह अधिकतर ही अपनी हॉटनेस दिखाती रहती हैं। एक्ट्रेस ने अपने लेटेस्ट पोस्ट में भी अपना कुछ ऐसा हॉट रूप दिखाया है, जिसे देखने के बाद तो फैंस आहें भरने पर मजबूर हो जा रहें हैं। समुंदर किनारे रेत पर बैठकर मोनालिसा का कातिलाना अंदाज देखते बन रहा है, वहीं उनका आउटफिट तो उनकी हॉटनेस को और अधिक बढ़ा रहा है। मोनालिसा के आउटफिट की बात करें तो वह पिंक और व्हाइट कलर की शॉर्ट्स के साथ ब्लैक कलर का बेहद ही रिवीलिंग टॉप पहने हुए हैं और साथ ही हैट भी लगाई हुई है, इस पूरे लुक में मोनालिसा किलर लग रहीं हैं।
View this post on Instagram

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)

फैंस ने बांधे तारीफों के पुल

मोनालिसा के हर पोस्ट पर फैंस भर-भरकर प्यार लुटाते हैं। वहीं अभिनेत्री के इस पोस्ट पर भी फैंस टूट पड़े हैं। एक फैन ने लिखा, "बेबी बीच।" दूसरे ने लिखा, "हाय गर्मी।" तीसरे ने लिखा, "हॉटी", इसी तरह तमाम फैंस उन्हें हॉट, ब्यूटीफुल, प्यारी, बिकिनी बेबी जैसा कॉम्प्लीमेंट दे रहें हैं। वहीं कुछ फैंस कमेंट बॉक्स में फायर और दिल वाला इमोजी भी भेज रहें हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story