×

Bhojpuri Actress: सिर्फ भोजपुरी में ही नहीं बल्कि साउथ में भी इस हीरोइन का बजता है डंका, जानिए कौन है वो हॉट हसीना

Bhojpuri Actress Namrata Malla: भोजपुरी सिनेमा की दुनिया में जब भी हॉट हीरोइनों की चर्चा होती है तो सबसे पहले अभिनेत्री नम्रता मल्ला का नाम ही गिना जाता है।

Shivani Tiwari
Published on: 23 July 2023 7:22 AM GMT
Bhojpuri Actress: सिर्फ भोजपुरी में ही नहीं बल्कि साउथ में भी इस हीरोइन का बजता है डंका, जानिए कौन है वो हॉट हसीना
X
Bhojpuri Actress Namrata Malla (Photo- Social Media)
Bhojpuri Actress Namrata Malla: भोजपुरी सिनेमा की दुनिया में जब भी हॉट हीरोइनों की चर्चा होती है तो सबसे पहले अभिनेत्री नम्रता मल्ला का नाम ही गिना जाता है। नम्रता मल्ला ने अपनी हॉटनेस का जादू लोगों के बीच कुछ कदर चलाया है कि वह कभी उतरता ही नहीं है, वहीं नम्रता मल्ला भी लोगों के सिर से अपना जादू उतरने भी नहीं देती, क्योंकि वह सोशल मीडिया के जरिए रोजाना अपनी हॉट अदाओं का दीदार कराती रहती हैं।

भोजपुरी पर्दे पर उड़ा देती हैं गर्दा

नम्रता मल्ला का क्रेज भोजपुरी दर्शकों के बीच कुछ इस कदर है कि जब भी उनका कोई नया गाना रिलीज होता है तो कुछ घंटे में ही मिलियन व्यूज क्रॉस हो जाता है। जी हां!! नम्रता मल्ला की हॉटनेस के साथ ही उनके डांस मूव्स भी दर्शकों को इतना पसंद आते हैं कि वे सिर्फ एक बार नहीं बल्कि बार-बार उस म्यूजिक वीडियो को देखते हैं। नम्रता मल्ला के हर गाने तो हिट होना तय हैं, इसमें कोई डाउट ही नहीं है।

भोजपुरी के साथ साउथ में भी छा रहीं हैं नम्रता मल्ला

नम्रता मल्ला भी अब सिर्फ भोजपुरी एक्ट्रेस नहीं रह गईं हैं, बल्कि साउथ में भी अब उनका खूब डंका बजने लगा है। वहीं साउथ के दर्शक भी बहुत ही तेजी से अब नम्रता मल्ला के फैन बनते जा रहें हैं। नम्रता मल्ला अबतक साउथ में कई आइटम सॉन्ग कर चुकीं हैं, जिसे अगर आप देखेंगे तो मिलियन से अधिक व्यूज मिल चुके हैं। नम्रता की दिलकश अदाओं के साथ ही उनके डांस मूव्स इतने हॉट होते हैं कि दर्शक एकटक देखते ही रह जाते हैं।

भोजपुरी के सुपरस्टार्स संग कर चुकीं हैं काम

भोजपुरी की हॉट बाला नम्रता मल्ला आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। उनकी हॉटनेस और उनका काम खुद लोगों के बीच सुर्खियां बटोर लेता है। नम्रता मल्ला अपने अबतक के करियर में भोजपुरी के कई सुपरस्टार के साथ काम कर चुकीं हैं, जिसमें खेसारी लाल यादव और पवन सिंह जैसे स्टार्स का भी नाम शामिल हैं। नम्रता मल्ला के कुछ गानों ने तो 200 मिलियन से अधिक व्यूज क्रॉस कर चुके हैं।

बिकिनी लुक से मचाती हैं तहलका

नम्रता मल्ला सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं। आप अधिकतर ही उन्हें बिकिनी लुक या ब्रालेट में ही देखेंगे। उनकी तस्वीरें और वीडियो देख तो अच्छे-अच्छों का दिल फिसल जाता है। अगर उनके सोशल मीडिया प्रोफाइल की बात करें तो आपको एक से एक हॉट तस्वीरें देखने को मिलेंगी, जिसमें कभी वह अपनी परफेक्ट अदाएं फ्लांट करते दिखाई देती हैं तो कभी अपने हॉट डांस मूव्स से फैंस के होश उड़ा देती हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story