×

Namrata Malla: तमन्ना के गाने पर भोजपुरी डांसर नम्रता मल्ला ने मचाया हुड़दंग, देखते ही बोल उठे फैंस- यह ओरिजनल से भी....

Namrata Malla Dance Video: हाल ही में नम्रता मल्ला का एक ऐसा हॉट वीडियो सामने आया है, जो लोगों के पसीने छुड़ा दे रहा है।

Shivani Tiwari
Published on: 27 July 2023 9:43 AM GMT
Namrata Malla: तमन्ना के गाने पर भोजपुरी डांसर नम्रता मल्ला ने मचाया हुड़दंग, देखते ही बोल उठे फैंस- यह ओरिजनल से भी....
X
Namrata Malla Hot (Photo- Social Media)
Namrata Malla Dance Video: भोजपुरी की दुनिया में नम्रता मल्ला भी एक जाना-पहचान नाम बन चुकीं हैं। नम्रता मल्ला भोजपुरी इंडस्ट्री की सबसे हॉट अदाकारा मानी जाती हैं, वह पर्दे पर अबतक अपना एक से एक ऐसा रूप दिखा चुकीं हैं, जिसे देख लोग बेकाबू हो जाते हैं। नम्रता मल्ला को खासतौर पर उनकी हॉटनेस के लिए जाना जाता है, साथ ही साथ वह अपने डांस से भी गर्दा उड़ाने में पीछे नहीं रहती, हाल ही में नम्रता मल्ला का एक ऐसा हॉट वीडियो सामने आया है, जो लोगों के पसीने छुड़ा दे रहा है।

नम्रता मल्ला का हद से हॉट वीडियो आया सामने

नम्रता मल्ला अक्सर अपनी हॉट अदाओं के चलते सुर्खियों में बनीं रहती हैं। नम्रता एक ऐसी अदाकारा हैं जो अपना परफेक्ट फिगर फ्लांट करने का एक भी मौका नहीं छोड़ती। वह छोटे-छोटे अतरंगी कपड़ों में अपनी हॉट अदाएं दिखा लोगों को घायल कर देती हैं। हालांकि नम्रता मल्ला के जिस वीडियो की बात हम यहां कर रहें हैं, उसमें उनका हद से ज्यादा बोल्ड अंदाज देखने को मिल रहा है।

तमन्ना भाटिया के गाने पर किया धांसू डांस

नम्रता मल्ला एक बेहतरीन डांसर हैं। एक तरह से अगर देखा जाय तो वह डांस के मामले में बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही को भी तगड़ा कंपटीशन देती हैं। नम्रता मल्ला के डांस मूव्स देखने लायक होते हैं। नम्रता मल्ला वीडियो में तमन्ना भाटिया के चर्चित गाने "Kaavaalaa" पर जबरदस्त डांस कर रहीं हैं। उन्होंने इतना धांसू डांस किया है कि उसे देखते ही फैंस बोल उठे हैं कि नम्रता मल्ला एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया से भी अच्छा डांस कर रहीं हैं।

नम्रता मल्ला के डांस के दीवाने हुए यूजर्स

नम्रता मल्ला ने तमन्ना भाटिया के गाने पर फाड़ू डांस किया है, लोगों की निगाहें सिर्फ और सिर्फ उनकी कमरिया पर ही अटक गई है। एक यूजर ने नम्रता की डांस की तारीफ में लिखा, "यह तो ओरिजिनल से भी अच्छा है।" दूसरे ने लिखा, "बहुत हॉट।" एक ने तो उन्हें मिया खलीफा का ही नाम दे दिया। नम्रता मल्ला के साथ ही इस वीडियो में उनका आउटफिट भी लोगों का खूब ध्यान खींच रहा है।

सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव रहती हैं नम्रता मल्ला

भोजपुरी की हॉट बाला नम्रता मल्ला सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव रहती हैं। उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर 2.1 मिलियन फॉलोअर्स हैं। नम्रता मल्ला की प्रोफाइल पर आपको ज्यादातर उनकी बिकिनी में ही तस्वीरें और वीडियोज देखने को मिलेंगे। नम्रता का पूरा अकाउंट हॉट पोस्ट से भरा पड़ा है, एक बार आप देखेंगे तो फिर अंत तक देखते ही रह जायेंगे।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story