×

OMG! रुपाली नहीं, ये भोजपुरी हसीना थी 'अनुपमा' के मेकर्स की पहली पसंद, ठुकराया था ऑफर, अब हो रहा होगा पछतावा

Pakhi Hegde: स्टार प्लस का सबसे पसंद किया जाने वाला शो "अनुपमा" को दर्शकों से बेहद प्यार मिलता है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि अनुपमा का किरदार सबसे पहले भोजपुरी की एक हसीना को ऑफर किया गया था। जी हां!! आइए आपको विस्तार से बताते हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 27 July 2023 12:38 PM GMT
OMG! रुपाली नहीं, ये भोजपुरी हसीना थी अनुपमा के मेकर्स की पहली पसंद, ठुकराया था ऑफर, अब हो रहा होगा पछतावा
X
Pakhi Hegde (Photo- Social Media)
Pakhi Hegde: स्टार प्लस का सबसे पसंद किया जाने वाला शो "अनुपमा" को दर्शकों से बेहद प्यार मिलता है। यह शो भारत की लगभग हर मम्मियों का फेवरेट है, क्योंकि इसमें एक मां की कहानी दिखाई गई है। अनुपमा अपने नए ट्विस्ट एंड टर्न्स के जरिए लगातार नंबर वन पर बना रहता है। खासतौर पर अनुपमा का किरदार निभा रही रूपाली गांगुली की वजह से यह शो दर्शकों का और अधिक पसंदीदा बना हुआ है, क्योंकि उन्होंने जिस तरह से अनुपमा के किरदार में खुद को ढाला है, उसे देख तो हर कोई यही कहता है कि रूपाली गांगुली की तरह कोई भी स्टार अनुपमा के किरदार के साथ न्याय नहीं कर पाता। लेकिन क्या आप जानते हैं कि अनुपमा का किरदार सबसे पहले भोजपुरी की एक हसीना को ऑफर किया गया था। जी हां!! आइए आपको विस्तार से बताते हैं।

रूपाली गांगुली नहीं ये भोजपुरी हसीना था अनुपमा के लिए मेकर्स की पहली पसंद

रूपाली गांगुली भले ही अनुपमा का किरदार निभा कर लोगों की फेवरेट बन चुकीं हैं, लेकिन जब इस शो के लिए कास्टिंग की जा रही थी, तब अनुपमा का रोल सबसे पहले रूपाली गांगुली को नहीं बल्कि भोजपुरी की हसीना पाखी हेगड़े को ऑफर किया गया था। जी हां!! इस बात का खुलासा पाखी हेगड़े ने खुद किया था।

पाखी हेगड़े ने ठुकरा दिया था किरदार

मेकर्स ने भोजपुरी एक्ट्रेस पाखी हेगड़े को अप्रोच किया था, हालांकि एक्ट्रेस ने मेकर्स के ऑफर को ठुकरा दिया था। पाखी हेगड़े ने अपने द्वारा दिए एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि, "मेरे पास अनुपमा का ऑफर आया था, लेकिन मैंने इसे मना कर दिया था, क्योंकि उस वक्त मेरे पास समय नहीं था, मेरे और भी कई कमिटमेंट थे। जब ये ऑफर मिला था तो मैं बैक टू बैक फिल्म शूट कर रही थी, और तो और मैं उस दौरान शो "रज्जो" में भी काम कर रही थी। मुझे बताया गया था कि "अनुपमा" की शूटिंग नायगांव मे होगी, जो बहुत दूर है। मैं उतना ट्रैवल नहीं करना चाहती थी। ट्रैवलिंग में मेरा काफी ज्यादा समय जाता। इन्हीं कुछ कारणों की वजह से मैंने अनुपमा करने से मना कर दिया था।"

अकेले जिंदगी गुजार रहीं हैं पाखी हेगड़े

भोजपुरी से लेकर टेलीविजन इंडस्ट्री तक अपनी पहचान बना चुकी पाखी हेगड़े आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। अपने काम के जरिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में वह अपनी अच्छी-खासी पहचान बना चुकीं हैं। पाखी हेगड़े का करियर तो शानदार रहा, लेकिन उनकी पर्सनल लाइफ कुछ खास नहीं रही। जी हां!! शादी के कुछ साल बाद ही उनका तलाक हो गया और आज वे अपने दो बच्चों के साथ मुंबई में रह रहीं हैं और अपने करियर पर फोकस कर रहीं हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story