×

Raksha Gupta: भोजपुरी की इस अदाकारा के सामने बॉलीवुड हसीनाएं भी फेल, फैशन सेंस से लेकर हर अंदाज है टॉप क्लास

Bhojpuri Actress Raksha Gupta: भोजपुरी अदाकारा रक्षा गुप्ता इस वक्त अपने करियर के पीक पर हैं। रक्षा गुप्ता लगातार ऑनस्क्रीन के जरिए अपनी शानदार एक्टिंग से दर्शकों का मनोरंजन कर रहीं हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 10 Jun 2023 9:36 AM GMT
Raksha Gupta: भोजपुरी की इस अदाकारा के सामने बॉलीवुड हसीनाएं भी फेल, फैशन सेंस से लेकर हर अंदाज है टॉप क्लास
X
Bhojpuri Actress Raksha Gupta (Photo- Social Media)
Raksha Gupta: भोजपुरी अदाकारा रक्षा गुप्ता इस वक्त अपने करियर के पीक पर हैं। रक्षा गुप्ता लगातार ऑनस्क्रीन के जरिए अपनी शानदार एक्टिंग से दर्शकों का मनोरंजन कर रहीं हैं। वह अबतक कई हिट गाने दे चुकीं हैं, जिसमें उनके डांस और एक्टिंग की दर्शक आज भी तारीफ करते नहीं थकते।

बेहद खूबसूरत हैं रक्षा गुप्ता

रक्षा गुप्ता एक्टिंग में माहिर हैं, उनकी अदाकारी के बहुत से लोग दीवाने हैं। एक्टिंग के साथ ही रक्षा गुप्ता की खूबसूरती भी उनके फैंस को उनकी ओर आकर्षित करती है। जी हां!! कुछ लोग तो रक्षा गुप्ता के लुक्स पर ही मर मिटते हैं। रक्षा गुप्ता की अच्छी खासी पर्सनैलिटी है, जो भी उन्हें देखता है, उनका फैन बन जाता है।

ड्रेसिंग सेंस है बेहद कमाल

भोजपुरी अदाकारा रक्षा गुप्ता को भोजपुरी इंडस्ट्री में कदम रखे ज्यादा समय नहीं हुआ है, लेकिन वह तेजी से अपने करियर में उड़ान भर रहीं हैं। वहीं रक्षा गुप्ता का फैशन सेंस भी देख फैंस उनकी तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पाते। यकीनन अपने फैशन सेंस से रक्षा गुप्ता बॉलीवुड की हसीनाओं को भी कड़ी टक्कर देरी हैं।

सोशल मीडिया पर एक से एक खूबसूरत पोस्ट पर दिल हार बैठेंगे आप

रक्षा गुप्ता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। उनके सोशल मीडिया प्रोफाइल पर आपको उनकी खूबसूरत तस्वीरों से लेकर हॉट तस्वीरों तक का दीदार करने का मौका मिलता है। वहीं उनकी कुछ तस्वीरें इतनी हॉट हैं कि उसे देख आप यकीनन अपना दिल हार बैठेंगे।

रक्षा गुप्ता वर्कफ्रंट

रक्षा गुप्ता के काम की बात करें तो वह अबतक भोजपुरी में कई हिट गाने दे चुकीं हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी एक नई फिल्म का ऐलान किया था, जिसका नाम "संकट मोचन हनुमान" है। इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है, जिसमें भोजपुरी स्टार अरविंद अकेला कल्लू नजर आयेंगे।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story